Samachar Nama
×

साउथ सिनेमा की इस एक्ट्रेस के गंभीर आरोपों में घिरे फेमस फिल्‍ममेकर Vikram Bhatt, जानिए क्या है पूरा माजरा 

साउथ सिनेमा की इस एक्ट्रेस के गंभीर आरोपों में घिरे फेमस फिल्‍ममेकर Vikram Bhatt, जानिए क्या है पूरा माजरा 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ने विक्रम भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हिमाचल प्रदेश में जन्मी मालवी ने 2017 में हिंदी टीवी धारावाहिक 'उड़ान' से अभिनय की शुरुआत की। मालवी का कहना है कि विक्रम भट्ट ने उन्हें म्यूजिक वीडियो में काम तो दिलवाया, लेकिन अभी तक पैसे नहीं दिए हैं. अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता के बैनर तले संगीत वीडियो 'बरबाद कर दिया तेरे प्यार ने' में काम किया, जिसे उनकी बेटी कृष्णा भट्ट ने निर्देशित किया था।

...
मालवी मल्होत्रा का आरोप है कि जब उन्होंने पैसों के लिए विक्रम भट्ट को फोन किया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. सोमवार को मालवी ने इस संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, 'पिछले साल मैंने कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित एक गाने के लिए विक्रम भट्ट प्रोडक्शन के साथ काम किया था। गाने का नाम था 'बरबाद कर दिया', मैं उन दिनों साउथ में अपनी एक फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त था, लेकिन विक्रम भट्ट इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है और जब उन्होंने अपने प्रोडक्शन के साथ एक गाना करने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला। मैं यह मौका गँवाना नहीं चाहता था और मैंने उस पर भरोसा किया।

.
एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'शूटिंग के बाद मैंने उन्हें बकाया पैसे के भुगतान की रसीद भेजी, लेकिन उन्होंने जवाब देना बंद कर दिया। लेकिन जब वीनस प्रोडक्शन कंपनी ने मुझसे संपर्क किया और बताया कि वे गाना रिलीज़ कर रहे हैं और चाहते हैं कि मैं इसका प्रचार करूं, तो मैंने फिर उनसे अपना भुगतान मांगा। लेकिन इस बार भी मुझे कोई जवाब नहीं मिला. कुछ महीनों के बाद विक्रम भट्ट ने मुझसे अपनी अगली फिल्म में काम करने के लिए कहा, लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। एक कलाकार के तौर पर हमें सम्मान और अपना भुगतान दोनों चाहिए, हम अपनी कड़ी मेहनत के लिए इसके हकदार हैं।' मैं ये सब इसलिए बता रहा हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि किसी और एक्टर या कलाकार के साथ ऐसा हो।

.
जब कृष्णा भट्ट से मालवी मल्होत्रा के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपना पक्ष रखा. 'द फ्री प्रेस जर्नल' के मुताबिक, कृष्णा ने कहा, 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह भी वीनस का वीडियो है. मालवी ने जो कुछ भी कहा है, उसके बारे में मुझे नहीं पता. इसलिए मैं इन आरोपों पर कुछ नहीं कहना चाहता।'जानकारी के लिए बता दें कि मालवी मल्होत्रा ने 2018 में हिंदी फिल्म 'होटल मिलन' से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'जोरावर दी जैकलीन', 'अभ्युमहम्' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने 'सोहनी मुटियार', 'ढोल वाजदा', 'शाइनिंग स्टार', 'कारोबार' और 'डांस सोनी' जैसे कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है।

Share this story

Tags