×

Shakira चाहती हैं कि उनके बच्चों का बचपन सामान्य हो

Shakira चाहती हैं कि उनके बच्चों का बचपन सामान्य हो

मनोरंजन जयपुर डेस्क !!! गायिका शकीरा का कहना है कि वह अपने बच्चों को एक सामान्य बचपन देने की कोशिश कर रही हैं और वह अपना खुद का संगीत उनके सामने बजाने से बचती हैं। 'वाका वाका' गायिका के उनके साथी और फुटबॉल स्टार जेरार्ड पिक के साथ दो बेटे, मिलन(आठ) और साशा (छह) साल के हैं।

फीमेलफस्र्टडॉटकोयूके की रिपोर्ट के अनुसार, शकीरा ने ईटी कनाडा को बताया, "मैं (अपने बच्चों को) अपना संगीत नहीं सुनाती हूं। मैं अपने घर में अपना खुद का संगीत बजाने से बचने की कोशिश करती हूं। मैं उन्हें सामान्य स्थिति देने की कोशिश करती हूं।"

44 वर्षीय गायिका का कहना है कि वह इस बात से इनकार नहीं कर सकतीं कि वह एक 'सार्वजनिक व्यक्ति' हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, "मैं इनकार नहीं कर सकती कि वे इस वास्तविकता से बच नहीं सकते कि मैं और उनके पिता भी एक सार्वजनिक व्यक्ति है। लेकिन हमसे जितना हो सकता है उतना सामान्य स्थिति देने की कोशिश करते हैं और हकीकत में बहुत ही सादे लोगों की तरह जिंदगी जीते हैं। "

शकीरा ने हाल ही में बच्चों के अलग होने के बारे में एक अच्छा निबंध लिखा था जिससे उन बच्चों पर रोशनी डाली जा सके जो अपने माता-पिता से अलग हो गए हैं और अमेरिकी सीमा पर हिरासत में हैं।

उन्होंने लिखा ,"कोलंबिया दुनिया के सबसे खूबसूरत और विविध देशों में से एक है, लेकिन असमानता और सामाजिक गतिशीलता की कमी से भरा हुआ है। इसके विपरीत, अमेरिका मुझे एक ऐसी जगह लगती है जिसे हमेशा समान अवसर और असीमित आकांक्षाओं के प्रतिमान के रूप में रखा जाता है, जहां कोई भी सफल हो सकता है।"

--आईएएनएस

Share this story