Samachar Nama
×

बेटे और मंगेतर के साथ Amy Jackson ने कुछ ऐसे मनाया अपना जन्मदिन, एक्ट्रेस ने शेयर की ख़ूबसूरत Photos 

बेटे और मंगेतर के साथ Amy Jackson ने कुछ ऐसे मनाया अपना जन्मदिन, एक्ट्रेस ने शेयर की ख़ूबसूरत Photos 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं विदेशी मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस के लिए उनका जन्मदिन बेहद खास था. उन्होंने इसका जश्न गॉसिप गर्ल में 'चक बैस' का किरदार निभाकर सबके दिलों की धड़कन बने हॉलीवुड स्टार एड वेस्टविक और अपने बेटे एंड्रियास के साथ मनाया, जिसकी एक झलक उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

,
एमी का जन्मदिन समारोह
एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने 32वें बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां पेश करते हुए कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। पोस्ट में उनके बॉयफ्रेंड और गॉसिप गर्ल स्टार एड वेस्टविक और उनके बेटे एंड्रियास को भी साफ तौर पर दिखाया गया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने छोटे से परिवार के साथ खूब मस्ती की। एक तस्वीर में एमी को ढेर सारे फूलों के बीच पोज देते हुए भी दिखाया गया है।

.
एड वेस्टविक से सगाई हुई
एक्ट्रेस ने जनवरी के आखिर में बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक से सगाई की थी, जिसकी कई तस्वीरें सामने आई थीं। ये कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है. एड वेस्टविक ने स्विट्जरलैंड की खूबसूरत बर्फीली वादियों के बीच एमी को शादी के लिए प्रपोज किया. एक्टर ने घुटनों के बल बैठकर अंगूठी पहनी थी।

शादी को लेकर कहा कुछ ऐसा
एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से एड के साथ उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हम दोनों एक अच्छी जगह पर हैं और हम दोनों यही चाहते हैं।' समय आने पर शायद हम शादी कर लेंगे.' एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह 'मिशन: चैप्टर 1' में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द ही विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक' में नजर आएंगी।

Share this story

Tags