Samachar Nama
×

इस वीकेंड को बाॅलीवुड की इन फिल्मों के साथ बना सकते हैं खास, Chup से लेकर Avtaar तक शामिल

sunny deol

मनोरंजन न्यूज डेस्क। ये वीकेंड सिनेमाप्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है, जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज यानी 23 सितंबर को बाॅलीवुड की कई फिल्में सिनेमाघरों और ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ऐसे में अगर आपने इस वीकेंड फिल्म देखने की प्लानिंग की है तो आपके लिए यहां पर कई आप्शन है। आज हम आपको आज यानी शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप चाहे तो इस वीकेंड देख सकते है।

चुप

इस लिस्ट में पहले नंबर पर सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप शामिल है। यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एक सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर फिल्म है। जिसमें श्रेया धनवंतरी और पूजा हेगडे लीड रोल में नजर आने वाली है। इसका निर्देशन आर बाल्की ने किया है।

धोखा

धोखा आपारशक्ति खुराना आर माधवन द्वारा अभिनीत फिल्म धोखा भी इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसका ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया था और इससे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था।

बबली बाउंसर

तमन्ना भाटिया द्वारा अभिनीत फिल्म बबली बाउंसर भी 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। जिसका निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। इस फिल्म में वह एक बाउंसर के रोल में नजर आने वाली है। बता दें कि यह फिल्म 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

अवतार

जेम्स कैमरून की सुपरहिट फिल्म अवतार भी इसी 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि अवतार दूसरी बार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मेकर्स ने यह बड़ा फैसला इसलिए लिया है कि इससे दर्शकों की याद एक बार फिर से फिल्म के लिए ताजा हो जाएंगी। बता दे कि अवतार फिल्म का सीक्वल इसी 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है।

Share this story