Samachar Nama
×

Ranveer Singh के विवादित फोटोशूट पर ऐसा था Aamir Khan का रिएक्शन, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा

RSS Targets Aamir Khan: आमिर खान पर हमला, कहा- खुद को सेक्युलर कहते हैं

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह पिछले काफी समय से अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि अभिनेता ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यूड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसे देखने के बाद लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने रही थी। कई लोगों ने अभिनेता के इस फोटोशूट को लेकर उनकी कड़ी निंदा की है। हालांकि बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने रणवीर सिंह के फोटो शूट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनका सपोर्ट किया है। जिसमे विद्या बालन, अर्जुन रामपाल, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों का नाम शामिल है।

Here’s how Aamir Khan clarifies the fake news regarding him

अब रणबीर सिंह के न्यूड फोटो शूट पर अभिनेता आमिर खान की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। दरअसल बात यह है कि आमिर खान ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर जवाब दिया है। रैपिड फायर राउंड के दौरान आमिर खान ने रणवीर सिंह के बोर्ड फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दी। जब करण जौहर ने करीना से पूछा कि वो थस्र्टी फोटोस के लिए किस का इंस्टाग्राम अकाउंट फॉलो करती हैं। करीना के जवाब से पहले आमिर खान पहले पूछ डालते हैं कि, ये थस्र्टी फोटो क्या होती है।

aamir

इसके जवाब में करीना रणवीर सिंह की बोल्ड फोटोस का नाम लेकर उन्हें समझाती है। इस दौरान जब करीना ने रणवीर सिंह का नाम लिया तो इस पर करण जौहर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था वो बहुत कुछ दिखा रहा है। उनकी बात सुनकर आमिर खान ने कहा कि, वो इतनी सेक्सी तस्वीरों को आजकल थस्र्टी फोटोस कहा जाता है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में Kareena Kapoor को नहीं लेना चाहते थे Aamir Khan, खुद किया खुलासा

करण जौहर यहीं नहीं रुके उन्होंने आमिर से सवाल किया कि, क्या आपने रणवीर सिंह की बोल्ड तस्वीरें देखी है और क्या आपको उनकी थस्र्टी तस्वीरें पसंद आई। इस पर आमिर ने कहा कि, उनकी बॉडी बहुत अच्छी है। मुझे लगता है ये काफी बोल्ड था। अगर हम बात करें आमिर खान और करीना कपूर खान के काम की तो वह आने वाले दिनों में लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। उनकी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

aamir

बाॅलीवुड की इस आइकाॅनिक फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे Salman Khan, आ रही ऐसी खबरें

Share this story