Samachar Nama
×

Oscar 2023 Nominations  फिल्मी सितारों ने 'नाटू नटू' के नॉमिनेशन पर जताई खुशी, इंटरनेट पर बधाइयों का लगा तांता

Oscar 2023 Nominations  फिल्मी सितारों ने 'नाटू नटू' के नॉमिनेशन पर जताई खुशी, इंटरनेट पर बधाइयों का लगा तांता

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  एसएस राजामौली की फिल्म 'नातू नातू' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट किए जाने से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म के नॉमिनेशन पर पूरी टीम को बधाई दी है। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट ने भी 'नाटू नटू' के ऑस्कर में नॉमिनेट होने पर खुशी जाहिर की है. इस ऐतिहासिक जीत पर पूरी टीम ने खुशी जाहिर की है. जूनियर एनटीआर (जूनियर एनटीआर) और राम चरण ने इसके लिए पूरी टीम को बधाई दी है।

RRR movie review: Roars and whimpers in SS Rajamouli's 350mm-sized epic

'आरआरआर' के मेन लीड एक्टर राम चरण ने ट्वीट कर पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने लिखा, 'खुशी महसूस हो रही है कि नाटू नटू को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है। अच्छी बोली @MMKeeravaani Garu @SSRajamouli Garu, @ tarak9999 और RRR की पूरी टीम।

फिल्म के दूसरे मुख्य अभिनेता जूनियर एनटीआर ने भी इस पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर पूरी टीम को इस बड़ी खबर के लिए बधाई भी दी।

RRR Release Date Pushed Again Amid COVID-19 Spike

चिरंजीवी ने भी बधाई दी
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी 'आरआरआर' की टीम को बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर 'नाटू नटू' ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए भेजे जाने पर खुशी जाहिर की है। चिरंजीवी ने ट्वीट किया, 'सिनेमा के वैभव से बस एक कदम दूर!!! बेहतरीन मौलिक गीत के लिए हार्दिक बधाई. एमएम कीरावनी और एसएस राजामौली और पूरी टीम को नातू नातू और आरआरआर मूवी के लिए बधाई।

Google introduces RRR animation for SS Rajamouli's period epic, fans  surprised with search results | Trending News – India TV

यूजर्स ने पूछा-कहां हैं कश्मीर की फाइलें?
विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को ऑस्कर नॉमिनेशन में शामिल नहीं किया गया था। इस पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री से पूछा कि कश्मीर की फाइल कहां हैं।
 

Share this story