Samachar Nama
×

Pathan  बेहद ठंडे मौसम में शूट हुई थी 'बेशरम रंग', बिकिनी बॉडी के लिए एक्ट्रेस ने फॉलो की ये डाइट

Pathan  बेहद ठंडे मौसम में शूट हुई थी 'बेशरम रंग', बिकिनी बॉडी के लिए एक्ट्रेस ने फॉलो की ये डाइट

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के रिलीज होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. बड़े बजट की इस फिल्म का प्रमोशन पूरी दुनिया में बड़े लेवल पर किया गया था. हाल ही में किंग खान ने आस्क एसआरके सेक्शन में फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए. अब लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने विवादित गाने बेशरम रंग को लेकर अपनी बात रखी है.

पाकिस्तान के इस गाने का कॉपी है 'बेशर्म रंग'! सिंगर ने वीडियो शेयर कर खोला  राज

यशराज फिल्म्स ने दीपिका पादुकोण का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने फिल्म के लिए खुद पर काम किया। दीपिका के मुताबिक 'पठान' में उन्होंने जिस तरह की फिटनेस हासिल की है, वह इतना आसान नहीं था।

एक्ट्रेस स्ट्रिक्ट डाइट पर थीं
'पठान' में दीपिका पादुकोण एक एजेंट के रोल में नजर आएंगी जिसका मकसद विलेन बने जॉन अब्राहम को पकड़ना है। पूरी फिल्म में दीपिका की फिटनेस कमाल की है। फिल्म के पहले गाने 'बेशरम रंग' में एक्ट्रेस ने मोनोकिनी ड्रेस पहनकर डांस परफॉर्मेंस दी है. पठान को इस तरह की फिटनेस पाने के लिए दीपिका पादुकोण ने काफी सख्त डाइट और वर्कआउट रूटीन फॉलो किया।

Besharam Rang: शाहरुख खान-दीपिका की 'बेशरम रंग' में गजब कैमिस्ट्री, 'लूट  लिया मिलके इश्क वालों ने...' - pathaan first song besharam rang shahrukh  khan deepika padukone killer look going ...

अब तक के सबसे कठिन डाइट रूटीन का पालन किया
दीपिका ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अब तक का सबसे कठिन डाइट रूटीन फॉलो किया है। हालांकि उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी। लेकिन उन्होंने कहा कि फिल्म पठान के लिए उन्होंने जिस डाइट का पालन किया वह आज तक का सबसे कठिन रूटीन था।

पठान के गानेे 'बेशर्म रंग' में दीपिका-शाहरुख के आउटफिट में रंग भरने वाली ये  डिजाइनर कौन है? - Who is Shah Rukh Khan Deepika Padukone designer Shaleena  Nathani Besharam Rang Pathan ...

'बेशरम रंग' की शूटिंग बेहद ठंडे मौसम में की गई थी
'बेशरम रंग' गाने की शूटिंग स्पेन में हुई है। दीपिका ने बताया कि जिस लोकेशन पर गाने की शूटिंग हुई थी, वहां काफी ठंड थी। इसके बाद भी शूट में सिर्फ बिकिनी और स्विमसूट पहनकर डांस करना था, जो मुश्किल था।
 

 

Share this story