Samachar Nama
×

Besharam Rang Song की शूटिंग बेहद ठंड के मौसम में की गई थी' दीपिका ने पठान फिल्म को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया
 

Besharam Rang Song की शूटिंग बेहद ठंड के मौसम में की गई थी' दीपिका ने पठान फिल्म को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  फिल्म रिलीज से पहले पठान लगातार चर्चाओं में हैं. बॉयकॉट की खबरों के बीच शाहरुख खान स्टारर फिल्म लगातार सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ मेकर्स और स्टार कास्ट भी काफी उत्साहित हैं. प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में दीपिका ने शाहरुख के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की।

Thoughts I Had While Watching Deepika Padukone & Shah Rukh Khan's Pathaan  Song 'Besharam Rang'

यशराज फिल्म्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में दीपिका ने कहा, 'शाहरुख और मैं बहुत भाग्यशाली रहे हैं कि हमें कुछ अविश्वसनीय फिल्मों में काम करने का मौका मिला। हम एक खूबसूरत बंधन साझा करते हैं और मुझे लगता है कि दर्शक हमारी फिल्मों में हमेशा यही देखते हैं। इस दौरान दीपिका ने खुलासा किया कि बेशरम रंग गाने की शूटिंग करना एक चुनौती थी। क्योंकि इसमें बीच पर तेज धूप में पार्टी का माहौल दिखाना था। जबकि वास्तविक मौसम इसके ठीक विपरीत था। हमें मौसम और उसकी जीवंतता को चित्रित करना था जो अपने आप में एक चुनौती थी।

Pathaan Song Besharam Rang: Shah Rukh Khan and Deepika Padukone bring back  their electrifying chemistry | PINKVILLA
 
गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए दीपिका बेशरम रंग कहती हैं, गाने की शूटिंग स्पेन में हुई है. यह एक सुंदर गीत है। दीपिका का कहना है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान काफी ठंड थी और तेज हवा भी चल रही थी. इसके बाद भी शूटिंग में सिर्फ बिकिनी और स्विम सूट पहनकर डांस करना था, जो कि काफी मुश्किल था। हमने इस चुनौती को स्वीकार किया और एक बेहतरीन गीत के साथ आए। तो वहीं दीपिका फिल्म में अपने रोल के बारे में कहती हैं, 'इस फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वह काफी रोमांचक है, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है और फिल्म में भी नहीं'.

Shah Rukh Khan lauds Deepika Padukone for Besharam Rang despite controversy  | Bollywood - Hindustan Times

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख और दीपिका दोनों एक साथ कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ पर्दे पर आ चुके हैं। जिसमें ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में शामिल हैं। दीपिका का कहना है कि जब भी वे दोनों एक साथ आते हैं तो फिल्म को बंपर सफलता मिलती है। दीपिका बताती हैं कि दोनों बेहद मेहनती और अनुशासित अभिनेता हैं। दोनों की केमिस्ट्री में स्पार्क है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. दीपिका का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि पठान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
 

Share this story