Samachar Nama
×

Drishyam 2 की शानदार कमाई के साथ Ajay Devgn ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, सुनकर होंगे  खुश

Ajay Devgn: तेलुगू फिल्म ब्रोचेवरेवरुरा के अजय देवगन ने खरीदें राइट्स, सनी देओल के बेटे करण के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म दृश्यम 2 को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि, यह फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। महज 3 दिनों में ही फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान करने वाला आंकड़ा दर्ज किया है। दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 3 दिनों में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली और इसी के साथ अजय देवगन की ये फिल्म इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में जल्द ही शामिल होने वाली है।

बॉक्स आफिस पर धुंआधार कमाई कर रही Ajay Devgn की दृश्यम 2, वीकेंड में तोड़ें रिकॉर्ड

Ajay Devgn: क्या OTT पर रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म मेडे

बता दें कि, फिल्म को लेकर कल क्रिटिक्स अनुमान लगा रहे हैं कि यह फिल्म आने वाले दिनों में और भी अच्छे आंकड़े दर्ज करेगी। अब इसी बीच अजय देवगन के चाहने वालों के लिए एक और अच्छी खबर आई है। दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन ने अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार न्यूज़ देने वाले हैं।

Govinda Naam Mera Trailer: पत्नी, गर्लफ्रेंड और मर्डर केस के बीच फंसे Vicky Kaushal, फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज

दरअसल बात यह है कि, उनकी अपकमिंग फिल्म भोला जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसकी शूटिंग मेकर ने काफी समय पहले पूरी कर ली थी। मंगलवार 22 नवंबर को फिल्म भोला का टीजर जारी किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। बता दें कि, फिल्म भोला का टीजर रिलीज होने की जानकारी अजय देवगन ने छोटा सा एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रहे Rajkummar Rao, बायोपिक फिल्म का ऐलान

Ajay Devgn ने Tabu संग शेयर की इतनी पुरानी फोटो कि देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, फिल्म भोला 3डी में रिलीज की जाएगी। इसका निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। फिल्म भोला में अजय देवगन के साथ एक बार फिर से अभिनेत्री तब्बू लीड रोल में नजर आने वाली है। इसके अलावा अभिनेता अजय देवगन आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमे उनकी फिल्म चाणक्य, सिंघम 3 और गोलमाल 5 जैसी फिल्में शामिल है।

Ajay Devgn released a new coronavirus theme track ‘Thahar Ja’ & urged people to stay home amid the lockdown

Share this story