Samachar Nama
×

Swara Bhaskar ने अक्षय कुमार के बाद Karan Johar को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान, सुनकर डायरेक्टर को भी नहीं होगा यकीन

Swara Bhaskar ने सोशल मीडिया पर कमेंट कर कहा देश को नए प्रधानमंत्री की जरूर, हुई ट्रोल

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने विवादित बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अब इसी बीच अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए। आपको बता दें कि, कुछ समय पहले आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन रिलीज हुई थी। लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और नतीजा यह रहा कि, फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

Swara Bhaskar: गाजियाबाद केस पर स्वरा भास्कर को रिएक्ट करना पड़ गया भारी, ट्रोलर्स बोले धर्म बदल लो

रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के पीछे बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बताया जा रहा है। जिस पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कुछ ऐसा बोल दिया है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है। आपको बता दें कि, स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर किए थे।

उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर एक बयान दिया था, जिसकी वजह से वह चर्चा में थी। अब उन्होंने करण जौहर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसकी वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में है। खास बातचीत के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा कि, बॉलीवुड में इन दिनों डर का माहौल बन गया है। कोई अब किसी बात पर अपनी राय नहीं देना चाहता है।

Actress Swara Bhaskar ने की दिल्ली में शूटिंग

करण जौहर के बारे में बात करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि, करण जौहर की फिल्में आपको बेकार लग सकती हैं। उनके परिवारवाद से भी आपको दिक्कत हो सकती है। लेकिन इन सब का यह मतलब नहीं कि वह खूनी है। अगर हम बात करें स्वरा भास्कर के काम की तो उनकी हाल ही में उनकी फिल्म जहां चार यार रिलीज हुई है, यह फिल्म तीन महिला दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है।

जेनरेशन गैप हमेशा बना रहेगा : Swara Bhaskar

Share this story