Samachar Nama
×

इस फॉरेन कंट्री में रॉकेट बनीं Salman और Katrina की फिल्म, जानिए कितना है Tiger 3 का ओवरसीज कलेक्शन 

इस फॉरेन कंट्री में रॉकेट बनीं Salman और Katrina की फिल्म, जानिए कितना है Tiger 3 का ओवरसीज कलेक्शन 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म से पांच साल बाद फैन्स को सलमान खान और कैटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिली। भारत में 44 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने वाली यह फिल्म विदेशों में भी कमाई के मामले में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 241.85 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

/
विदेश में किस देश के सिनेमाघरों में फिल्म को सबसे ज्यादा दर्शक मिले और विदेश में फिल्म ने कहां सबसे ज्यादा कलेक्शन किया, आइए जानते हैं पूरे आंकड़े- शाहरुख खान की तरह सलमान खान की फैन फॉलोइंग भी विदेशों में काफी तगड़ी है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित स्पाई यूनिवर्स की यह फिल्म विदेश में कई जगहों पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. हालांकि फिल्म के ओवरसीज मार्केट पर नजर डालें तो फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई नॉर्थ अमेरिका में हो रही है।

/
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में अलग-अलग देशों से टाइगर 3 की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. उत्तरी अमेरिका में टाइगर 3 की कमाई जोरदार चल रही है। इस फिल्म ने अकेले नॉर्थ अमेरिका में करीब 21 करोड़ 9 लाख रुपये का बिजनेस किया है। इसके अलावा मिडिल ईस्ट और नॉर्थ अफ्रीका में सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 ने तीसरे दिन अब तक करीब 17 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस किया है।

//
सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' यूरोप में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है।इस फिल्म ने यूके में करीब 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। विदेशों में रिलीज के तीसरे दिन यानी मंगलवार को इस फिल्म की सभी देशों से कुल कमाई करीब 59.63 करोड़ रुपये हो गई है। आपको बता दें कि विदेश में सलमान खान की फिल्म का बिजनेस काफी तेज है। ओपनिंग कलेक्शन में भले ही यह शाहरुख खान की जवान और पठान को टक्कर नहीं दे पाई हो, लेकिन अगर फिल्म इसी रफ्तार से आगे बढ़ी तो यह फिल्म गदर 2 जैसी फिल्मों के लिए खतरा बन सकती है।

Share this story