Samachar Nama
×

फिर सिनेमाघरों में फैलेगी दहशत और सन्नाटा! लौट आया The Conjuring का शैतान, इस दिन थिएटर में दस्तक देगी फिल्म 

फिर सिनेमाघरों में फैलेगी दहशत और सन्नाटा! लौट आया The Conjuring का शैतान, इस दिन थिएटर में दस्तक देगी फिल्म 

हॉलीवुड न्यूज डेस्क - हॉरर फिल्म द कॉन्ज्यूरिंग फैंस की पसंदीदा मानी जाती है। वेरा फार्मिगा और पैट्रिक विल्सन जैसे हॉलीवुड सुपरस्टार्स से सजी इस सुपर नेचुरल हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी ने पहले भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। काफी समय से द कॉन्ज्यूरिंग-4 को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। हर कोई जानना चाहता है कि द कॉन्ज्यूरिंग का फाइनल पार्ट कब आएगा। इसी बीच मेकर्स की तरफ से द कॉन्ज्यूरिंग लास्ट राइट्स की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं ये फिल्म बड़े पर्दे पर कब रिलीज होगी।

,
जानें द कॉन्ज्यूरिंग-4 कब होगी रिलीज
द कॉन्ज्यूरिंग पार्ट 4 का निर्माण हॉलीवुड के मशहूर प्रोडक्शन हाउस न्यू लाइन सिनेमा के तहत किया जा रहा है। इस फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच न्यू लाइन सिनेमा की तरफ से द कॉन्ज्यूरिंग लास्ट राइट्स की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। अगले साल यानी 5 सितंबर 2025 को द कॉन्ज्यूरिंग 4 दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले वेरा फार्मिगा और पैट्रिक विल्सन की जोड़ी ने द कॉन्ज्यूरिंग के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि द कॉन्ज्यूरिंग 4 पिछले पार्ट्स से कहीं ज्यादा धमाकेदार हो सकता है और हॉरर की नई परिभाषा पेश करेगा।

,
द कॉन्ज्यूरिंग फ्रेंचाइजी के इतने पार्ट्स हो चुके हैं रिलीज

इससे पहले द कॉन्ज्यूरिंग हॉरर फिल्म फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट्स सिनेमाघरों में रिलीज किए जाएंगे। खास बात यह रही है कि इस फ्रेंचाइजी के पिछले तीनों पार्ट सफल साबित हुए हैं। मालूम हो कि द कॉन्ज्यूरिंग की शुरुआत 2013 में हुई थी, जिसके बाद 2016 में इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ और फिर 2021 में द कॉन्ज्यूरिंग 3 ने दर्शकों के बीच दहशत फैला दी।

Share this story

Tags