Samachar Nama
×

Paris Hilton ने सरोगेसी के माध्यम से दिया बेटे को जन्म, दिखाई झलक, फैंस ने दी बधाई 
 

Paris Hilton ने सरोगेसी के माध्यम से दिया बेटे को जन्म, दिखाई झलक, फैंस ने दी बधाई 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  बॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन मां बन गई हैं। उन्होंने कार्टर रियाम से शादी की। अब रियलिटी टीवी होस्ट और उनके पति कार्टर रियाम ने अपने पहले बेटे का स्वागत किया है। दोनों सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। इस बात की जानकारी पेरिस हिल्टन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। किम कार्दशियन जैसे कई लोगों ने इस पर बधाई दी है.

Paris Hilton Reportedly Uses This Brightening Eye Treatment

पेरिस ने घोषणा की कि वह मां बन गई हैं
पेरिस ने बुधवार को प्रशंसकों को चौंका दिया। वह घोषणा करती है कि वह मां बन गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में भी दी है। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है। पेरिस हिल्टन ने भी अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। इसमें उनका बेटा उनका हाथ थामे नजर आ रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए पेरिस ने लिखा, 'आपको ढेर सारा प्यार मिल रहा है।'

Paris Hilton : « J'aimerais avoir deux ou trois enfants » - Elle

पेरिस हिल्टन को हॉलीवुड की कई हस्तियां बधाई दे रही हैं
इसके लिए टीवी पर्सनालिटी और बिजनेसवुमन किम कार्दशियां जैसी कई हॉलीवुड हस्तियां उन्हें बधाई दे रही हैं. सिंगर डेमी लोवेटो ने लिखा है, 'बधाई हो बहन.' किम कार्दशियन पेरिस हिल्टन की पुरानी दोस्त हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है, मैं आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं। पेरिस और कार्टर ने फरवरी 2021 में सगाई की थी। इससे पहले उन्होंने 1 साल तक डेट किया था। दोनों ने तीन दिन के इवेंट के बाद नवंबर 2021 में शादी की।

Paris Hilton Hot Free High Definition Wallpapers - Paris Hilton - 1330x898  Wallpaper - teahub.io

पेरिस हिल्टन कार्टर रियाम के बच्चे के साथ गर्भवती हैं
इससे पहले मंगलवार को पेरिस ने एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने कहा, 'मेरा सपना मां बनने का रहा है। मैं अब कार्टर के बच्चे की मां हूं। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। हम एक परिवार शुरू कर रहे हैं। हमारे दिल खुशी से नहीं फूट रहे हैं। हमारे बेबी बॉय को ढेर सारा प्यार। इससे पहले जनवरी 2022 में उन्होंने ऐलान किया था कि वह जल्द ही परिवार शुरू करना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें तत्काल उनकी जरूरत है।
 

Share this story