Samachar Nama
×

अपने ही ब्रांड के कर्मचारी से दिल लगा बैठे हॉलीवुड एक्ट्रेस कान्ये वेस्ट, गुपचुप तरीके से की शादी
 

अपने ही ब्रांड के कर्मचारी से दिल लगा बैठे हॉलीवुड एक्ट्रेस कान्ये वेस्ट, गुपचुप तरीके से की शादी

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, हॉलीवुड के लोकप्रिय रैपर कान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन से तलाक के बाद अब आगे बढ़ने का फैसला किया है। दरअसल, कान्ये ने अपने ही ब्रांड की एक कर्मचारी फैशन डिजाइनर बियांका सेंसोरी से शादी की है। हालांकि कपल ने इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर रैपर कान्ये वेस्ट अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि रैपर सात साल तक मशहूर मॉडल किम कार्दशियन के साथ रिलेशनशिप में थे।

Kanye West:अब एक महीने के लिए मौन व्रत रखेंगे कान्ये वेस्ट, बोल्ड फिल्मों  और शराब से भी बनाएंगे दूरी - Kanye West Announces Verbal Fast For A Month  And 30 Day Cleanse

हालाँकि, उसके साथ अपने तलाक के बाद, रैपर अब अपने जीवन में आगे बढ़ रहा है। दरअसल, उन्होंने फैशन डिजाइनर बियांका सेंसोरी के साथ शादी कर ली है, लेकिन नए हॉलीवुड जोड़े की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Kim Kardashian से तलाक के बाद Kanye West ने इस फैशन डिजाइनर से की थी शादी

आपको बता दें कि रैपर कान्ये को अपने ही ब्रांड में काम करने वाली एक कर्मचारी से प्यार हो गया था। इसके बाद उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि दोनों ने अभी तक कानूनी तौर पर शादी नहीं की है। वहीं कान्ये ने भी अपनी शादी को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।हर कोई जानता है कि रैपर कान्ये वेस्ट ने अपनी शादी से पहले मॉडल किम कार्दशियन को काफी समय तक डेट किया था।

Kim Kardashian से तलाक के बाद Kanye West ने इस फैशन डिजाइनर से की थी शादी

इस शादी से पहले उन्होंने साल 2014 में किम से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। दोनों के बीच काफी उतार-चढ़ाव आए, जिसकी वजह से शादी के आठ साल बाद इनका तलाक हो गया। दंपति के चार बच्चे हैं। वहीं किम कार्दशियन ने कान्ये से अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक दिन अच्छा लाइफ पार्टनर जरूर मिलेगा। किम उस दौरान काफी इमोशनल हो गए थे। अब कान्ये अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।
 

Share this story