Samachar Nama
×

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, इस शानदार अभिनेता का महज 49 की उम्र में हुआ निधन

jason david frank

मनोरंजन न्यूज डेस्क। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बहादुरी खबर आ रही है, दरअसल बात यह कि, हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता जेसन डेविड फ्रेंक का निधन हो गया है। जेसन डेविड फ्रेंक का निधन महज 49 साल की उम्र में हो गया है। उनके अचानक निधन की खबर से उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेसन डेविड फ्रेंक ओरिजिनल पावर रेंजर्स में से एक में भूमिका निभा चुके हैं, जिसने ग्रीन पावर रेंजर का किरदार निभाया था। उनके निधन की पुष्टि उनके रिप्रेजेंटेटिव जस्टिन हंट ने की है।

jason david frank

उन्होंने एक बयान जारी करते हुए बताया कि, एक ऐसे शख्स जेसन डेविड फ्रेंक का निधन हो गया है, उनकी छति से परिवार और करीबी लोग काफी दुखी है। कृपया इस भयानक समय के दौरान उनके परिवार और दोस्तों की निजता का सम्मान करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उनके प्रतिनिधि जेसन डेविड फ्रेंक के निधन का कारण नहीं बताया है। अभिनेता जेसन डेविड फ्रेंक के निधन के बाद हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।

बॉक्स आफिस पर धुंआधार कमाई कर रही Ajay Devgn की दृश्यम 2, वीकेंड में तोड़ें रिकॉर्ड

jason david frank

कई कलाकारों और उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीरीज में माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स में ब्लैक पावर रेंजर का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने उनके निधन पर दुख जताया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेसन डेविड फ्रैंक मिक्स मार्शल आर्टिस्ट भी थे। उन्होंने माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स में टॉमी ग्रीन पावर रेंजर की भूमिका भी निभाई थी। उनके इस किरदार को पसंद भी किया जाता है।

Govinda Naam Mera Trailer: पत्नी, गर्लफ्रेंड और मर्डर केस के बीच फंसे Vicky Kaushal, फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज

jason david frank

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रहे Rajkummar Rao, बायोपिक फिल्म का ऐलान

Share this story