Samachar Nama
×

 टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी करेगी छोटे पर्दे पर एंट्री, एकता कपूर के शो में निभाएंगी डबल रोल
 

 टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी करेगी छोटे पर्दे पर एंट्री, एकता कपूर के शो में निभाएंगी डबल रोल

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वह एकता कपूर के अपकमिंग शो 'ब्यूटी एंड बीस्ट' में डबल रोल प्ले करेंगी. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा बनकर सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया।

Any challenge is welcomed: Shivangi Joshi on playing a double role in YRKKH

इसके बाद वह 'बालिका वधू' की आनंदी बनकर भी दर्शकों के दिलों में बनी रहीं। 'बालिका वधू' के बाद लंबे समय तक शिवांगी जोशी टीवी पर नजर नहीं आईं। लेकिन खास बात ये है कि एक्ट्रेस जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. दरअसल, शिवांगी जोशी को लेकर खबर आ रही है कि वह एकता कपूर के धमाकेदार शो के जरिए टीवी पर वापसी करेंगी।

Any challenge is welcomed”, says Shivangi Joshi on playing a double role in  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : Bollywood News - Bollywood Hungama

माना जा रहा है कि शिवांगी जोशी एकता कपूर के अपकमिंग शो 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। यह जानकारी एक्ट्रेस से जुड़े एक सूत्र ने दी है। शिवांगी जोशी के बारे में सूत्र ने कहा, अभिनेत्री एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ शो में प्रवेश करेंगी। वह शुरुआती एपिसोड में नजर आएंगी और उनका किरदार कहानी को आगे बढ़ाने में मददगार होगा। वह राजपरी की दोहरी भूमिका निभाएंगी। ओपनिंग एपिसोड की प्लानिंग भी चल रही है।" यह बड़े पैमाने पर हो रहा है और सात दिनों के भीतर शूट कर लिया जाएगा। 

Shivangi Joshi - Check Out 7 Cute Reels Of The Actress! - Fuzion Productions

शिवांगी जोशी ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उनका एक प्रोजेक्ट फरवरी के महीने में आने वाला है। उनकी बातों को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस का ये प्रोजेक्ट कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर की 'ब्यूटी एंड बीस्ट' है. शालीन भनोट एकता कपूर के अपकमिंग शो 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' में भी नजर आ सकते हैं। पहले कहा जा रहा था कि कुशाल टंडन शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब उनकी जगह शालीन भनोट ले सकते हैं।

Share this story