Samachar Nama
×

Akshay Kumar  ने पीएम मोदी की फिल्मों को लेकर दी सलाह, कहा-  बायकॉट के चलते अच्छी फिल्मों को हुआ नुकसान

Akshay Kumar  ने पीएम मोदी की फिल्मों को लेकर दी सलाह, कहा-  बायकॉट के चलते अच्छी फिल्मों को हुआ नुकसान

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  अक्षय कुमार ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दौरान फिल्मों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गई सलाह पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर हमारे प्रधानमंत्री ऐसा कुछ कहते हैं तो इसका असर जरूर होगा।

Akshay Kumar HD Wallpapers | Latest Akshay Kumar Wallpapers HD Free  Download (1080p to 2K) - FilmiBeat

बॉलीवुड के बहिष्कार से कई अच्छी फिल्मों को नुकसान हुआ है।
गौरतलब है कि पिछले कई सालों से बॉलीवुड बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है। बॉलीवुड की कई अच्छी फिल्मों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है और वो भी फ्लॉप रही हैं. इस बीच बहिष्कार करने वालों का मानना है कि बॉलीवुड फिल्मों के जरिए न सिर्फ अश्लीलता फैलाई जाती है बल्कि एक धर्म को भी नीचा दिखाया जाता है. इस कारण वे इस प्रकार के बहिष्कार की मांग करते हैं।

✓[70+] Wallpaper Of Akshay Kumar - Android / iPhone HD Wallpaper Background  Download (png / jpg) (2023)

नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बिना बात किए फिल्मों पर प्रतिक्रिया न दें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिना बात किए फिल्मों पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए. इससे उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों की चर्चा तक नहीं होती और दिन भर टीवी पर दिए बयानों का सिलसिला चलता रहता है। इससे उनकी सारी मेहनत बेकार चली जाती है।

Akshay Kumar 50 Latest HD Wallpapers And Photos - TamilScraps.com

पीएम मोदी भारत के सबसे बड़े प्रभावशाली व्यक्ति हैं।
अब इस पर अक्षय कुमार ने कहा है, 'मैं सकारात्मकता का स्वागत करता हूं अगर हमारे प्रधानमंत्री ऐसा कुछ कहते हैं तो वह भारत के सबसे बड़े इन्फ्लुएंसर हैं और अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है तो निश्चित तौर पर बदलाव होगा. मुझे लगता है, उन्होंने ऐसा कहा है और अब चीजों में सुधार होना चाहिए। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया था. इसमें उनके अलावा इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा की अहम भूमिका है. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां का शनिवार को शुभ मुहूर्त रहा है।
 

Share this story