Samachar Nama
×

इस गंभीर बिमारी का शिकार हुई Rakhi Sawant, ड्रामा क्वीन के एक्स हस्बैंड ने हेल्थ अपडेट देते हुए खोला राज़ 

इस गंभीर बिमारी का शिकार हुई Rakhi Sawant, ड्रामा क्वीन के एक्स हस्बैंड ने हेल्थ अपडेट देते हुए खोला राज़ 

गॉसिप न्यूज डेस्क - इन दिनों राखी सावंत को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ड्रामा क्वीन अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, अब राखी के पहले एक्स पति रितेश सिंह ने राखी की हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी के पहले पति ने खुलासा किया है कि राखी के गर्भाशय में ट्यूमर है। रितेश का कहना है कि डॉक्टरों को शक है कि ये कैंसर हो सकता है।

.
रितेश सिंह ने किया खुलासा
राखी की हेल्थ अपडेट देते हुए रितेश ने बताया कि राखी को पहले सीने और पेट में दर्द हुआ था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं कई टेस्ट करने के बाद अब डॉक्टरों का कहना है कि राखी के गर्भाशय में ट्यूमर है। इतना ही नहीं, डॉक्टरों को संदेह है कि यह कैंसर हो सकता है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। रितेश ने कहा कि अभी आगे की जांच होनी बाकी है और हम इंतजार कर रहे हैं। राखी के पूर्व पति ने भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है।

अभी पक्का नहीं है
रितेश ने कहा कि राखी को कल रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों को उसके गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता चला। हालाँकि, उन्हें पेट में दर्द भी था। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि ये कैंसर हो सकता है. जांच की जा रही है और डॉक्टरों ने सर्जरी के लिए भी कहा है, लेकिन वे पहले यह पुष्टि करना चाहते हैं कि यह कैंसर है या नहीं। उन्होंने आगे कहा कि ये कोई मजाक नहीं है. जी हां, राखी ने अपनी छवि ऐसी बना ली है इसलिए लोगों को हमेशा लगता है कि वह दिखावा कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और हर कोई उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करेगा।' आपको बता दें कि इससे पहले राखी को लेकर कहा जा रहा था कि उन्हें दिल से जुड़ी बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

.
राखी अक्सर आदिल पर ताने कसती रहती हैं

राखी सावंत अक्सर अपने दूसरे पूर्व पति आदिल खान पर तंज कसने और अपनी अजीब हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। राखी और उनके पूर्व पति आदिल अक्सर एक दूसरे पर तंज कसते नजर आते हैं। हालांकि कुछ दिन पहले आदिल ने कहा था कि अब वह इस बारे में बात नहीं करेंगे, लेकिन इसके बाद भी राखी उन पर शब्दों के तीर चलाने से नहीं कतराती है।

Share this story

Tags