Samachar Nama
×

डांस करते-करते करोड़ों के मालिक बन बैठे Raghav Juyal, जानिए एक्टर की Networth और इनकम सोर्स के बारे में सबकुछ 

डांस करते-करते करोड़ों के मालिक बन बैठे Raghav Juyal, जानिए एक्टर की Networth और इनकम सोर्स के बारे में सबकुछ 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अपने स्लो मोशन डांस के जरिए लोगों का दिल जीतने वाले राघव जुयाल 10 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मनाएंगे। ऐसे में हम आपको उनकी नेटवर्थ और लग्जरी लाइफ से रूबरू कराएंगे। राघव जुयाल अब एक्टर के साथ-साथ डांसर भी बन गए हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'किल' के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी हो रही है। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए राघव की आलीशान लाइफ स्टाइल, इनकम और नेटवर्थ की डिटेल लेकर आए हैं।

.
राघव जुयाल साल 2012 में 'डांस इंडिया डांस सीजन 3' के जरिए ग्लैमर की दुनिया में शामिल हुए थे। इस शो में उन्होंने अपने स्लो मोशन डांस से न सिर्फ जजों बल्कि लोगों को भी इंप्रेस किया था। हालांकि वह विनर तो नहीं बन पाए, लेकिन इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने में सफल हो गए।यह तो सभी जानते होंगे कि राघव जुयाल देहरादून, उत्तराखंड से हैं। लेकिन अब वह ज्यादातर मुंबई में रहते हैं।

.
डांस से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राघव अब भले ही एक्टिंग में आ गए हों, लेकिन उनकी असली कमाई डांस से ही होती है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये से ज्यादा चार्ज करते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं।राघव जुयाल एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करते हैं और वह सोशल मीडिया से भी हर महीने 15 लाख तक की कमाई करते हैं।

.
इसके अलावा राघव अपनी खुद की डांस क्लास भी चलाते हैं। इससे भी वह अच्छी खासी कमाई करते हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए 80 लाख रुपये फीस ली थी। राघव की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 22 करोड़ रुपये है। राघव के पास कई लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है।

Share this story

Tags