Samachar Nama
×

छोटी उम्र में ही बॉलीवुड की इस फेमस सिंगर हुई छेड़छाड़, अब नहीं बनना चाहती है 'मां'
 

छोटी उम्र में ही बॉलीवुड की इस फेमस सिंगर हुई छेड़छाड़, अब नहीं बनना चाहती है 'मां'

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, सिंगर नेहा भसीन बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. अपनी आवाज से दर्शकों का दिल जीतने वाली इस सिंगर ने 10 साल की उम्र में काफी कुछ झेला है। इस बारे में वो खुद कई बार बात कर चुकी हैं। लेकिन आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि नेहा भसीन ने एक बार 'मां' बनने से जुड़े एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके लिए लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी, लेकिन कुछ लोगों ने उनके बयान को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर दिया था. आज इस लेख में हम आपको नेहा भसीन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बताएंगे।

Neha Bhasin: "I Think Bollywood Probably Does Not Understand My Worth, It  Never Did"

सिंगर नेहा भसीन जितनी अपने म्यूजिक एल्बम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उतनी ही वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' में आने के बाद सिंगर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं.  म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा भसीन ने 'धुनकी', 'लौंग गवाचा', 'जग घूमेया', 'दिल दियां गल्ला' जैसे सुपरहिट गानों से इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. नेहा को बॉलीवुड में असली पहचान फिल्म 'फैशन' के गाने 'कुछ खास है' से मिली थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और मुग्धा गोदे मुख्य भूमिका में थीं।

Singer Neha Bhasin reveals she was molested at the age of 10, shares  horrific details

बॉलीवुड के अलावा नेहा के तेलुगु और पंजाबी गानों को भी काफी पसंद किया जाता था, लेकिन कई लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा नहीं जानते होंगे. आपको यकीन नहीं होगा कि नेहा भसीन ने एक बार बताया था कि 10 साल की उम्र में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी।  नेहा ने एक बार आईएएनएस से बातचीत में बताया था कि जब वह 10 साल की थीं, तब अपनी मां के साथ हरिद्वार चली गई थीं। हालाँकि वह अपनी माँ से थोड़ी दूर खड़ी थी, अचानक एक आदमी आया और पीछे से उसे गलत तरीके से छूने लगा। नेहा यह देखकर काफी हैरान रह गईं और वहां से भाग गईं।

Neha Bhasin remembers Viva days: Our contract barred us from gaining even 1  kg of weight | Entertainment News,The Indian Express

इतना ही नहीं बातचीत में नेहा ने अपने साथ हुए एक और डरावने वाकये को याद किया और बताया कि, 'कुछ सालों बाद जब वो एक होटल में गई तो वहां के एक हॉल में एक आदमी ने गलत तरीके से उनका सीना छू लिया। जिसे वह कभी नहीं भूल सकती हैं। ये सारी बातें उसे अब भी साफ-साफ याद हैं। नेहा कहती रही हैं कि जो कुछ भी उनके साथ हुआ उसके लिए वह खुद को दोष देने लगीं।  आपको बता दें कि नेहा ने पिछले साल जब बिग बॉस के घर में वापसी की थी तो उन दिनों वह काफी चर्चा में रही थीं। उस दौरान उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, उस वक्त बवाल मच गया जब नेहा ने कहा कि वह इस जन्म में मां नहीं बनना चाहतीं।

 

Share this story