Samachar Nama
×

Pornography Case: Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की फिर बढीं मुश्किलें, अश्लील वीडियोज मामले में दायर हुई नई चार्जशीट

shilpa shetty

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई है। दरअसल बात यह है कि, महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें दावा किया गया है कि राज कुंद्रा ने मुंबई के आस पास स्थित फाइव स्टार होटल में अश्लील फिल्मों की शूटिंग कर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचा था। इसके साथ ही महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने यह तक बताया कि, राज कुंद्रा ने इस डील से करोड़ों की कमाई भी की थी। रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, राज कुंद्रा मॉडल शर्लिन चोपड़ा पूनम पांडे फिल्म निर्माता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजीव दुबे के खिलाफ 450 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

shilpa shetty

यह चार्जशीट साइबर सेल ने दाखिल की है। जिसमें बताया गया है कि बनाना प्राइम ओटीपी के सुबजीत चौधरी और राज कुंद्रा के कर्मचारी उमेश कामत का भी नाम लंदन स्थित कंपनी हॉटशॉट में बतौर प्रबंधक दर्ज है। खबरों में कहा जा रहा है कि सुबजीत चौधरी और उमेश कामत पर अश्लील सामग्री वाली वेब सीरीज प्रेम पगलानी बनाने और अपलोड करने का भी आरोप लगा है। इसके अलावा अभिनेत्री पूनम पांडे पर खुद का एप्प द पूनम पांडे डिवेलप करने राज कुंद्रा की कंपनी की मदद से वीडियो शूट करने अपलोड करने और प्रसारित करने का आरोप है।

बॉक्स आफिस पर धुंआधार कमाई कर रही Ajay Devgn की दृश्यम 2, वीकेंड में तोड़ें रिकॉर्ड

Govinda Naam Mera Trailer: पत्नी, गर्लफ्रेंड और मर्डर केस के बीच फंसे Vicky Kaushal, फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज

shilpa

इसी के साथ यह भी जानकारी दी गई है क्या हॉटशॉट कंपनी का स्वामित्व राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बक्शी की कंपनी के पास है, जो कि जो यूके में रजिस्टर्ड है। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में कुछ मॉडल की तलाश कर रही है। जिन्होंने बोल्ड फिल्मों में भी काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी राज कुंद्रा के खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके हैं। पिछले दिनों उन्हें पिछले साल होने पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार भी किया गया था और कई दिनों तक वह जेल की सलाखों के पीछे भी थे।

shilpa shetty

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रहे Rajkummar Rao, बायोपिक फिल्म का ऐलान

Share this story