Samachar Nama
×

Karan Johar  की दोस्ताना 2 से निकाले जाने पर कार्तिक आर्यन ने दी सफाई, कहा- जब दो लोगों के बीच लड़ाई..

Karan Johar  की दोस्ताना 2 से निकाले जाने पर कार्तिक आर्यन ने दी सफाई, कहा- जब दो लोगों के बीच लड़ाई..

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  कार्तिक आर्यन को करण जौहर की दोस्ताना 2 से अचानक बाहर कर दिया गया था। इसके बाद वह चर्चा में आ गए। फिल्म कोरोना वायरस महामारी से पहले फ्लोर पर आ गई थी। फिल्म का कुछ हिस्सा शूट भी किया गया था। हालांकि, करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच चीजें ठीक नहीं रहीं और उन्होंने फिल्म से पीछे हटने का फैसला किया।

Kartik Aaryan Finally Breaks Silence On His Alleged Ugly Dispute With Karan  Johar & Dostana 2's Exit: "People Make 'Baat Ka Batangad'..."

कार्तिक आर्यन ने करण जौहर विवाद पर चुप्पी तोड़ी
कार्तिक आर्यन पर अनप्रोफेशनल होने के आरोप लगे थे। अब उन्होंने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से क्यों ड्रॉप किया। इस पर आप की अदालत में कार्तिक आर्यन ने सफाई देते हुए कहा, कुछ समय पहले भी ऐसा हुआ था लेकिन मैंने इस बारे में बात नहीं की है। मेरी मां ने मुझे सिखाया है कि ये मेरे संस्कार भी हैं कि जब दो लोगों के बीच लड़ाई हो तो जो छोटा हो उसे नहीं बोलना चाहिए। मुझे इस पर विश्वास है। इसलिए मैंने इसके बारे में कभी बात नहीं की।

Kartik Aaryan breaks silence on his fallout with Karan Johar and Dharma  Productions – “I just focus on my work” : Bollywood News - Bollywood Hungama

क्या पैसों के लिए कार्तिक आर्यन ने छोड़ी फिल्म?
जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ दी क्योंकि उन्होंने और पैसे मांगे थे। इस पर कार्तिक आर्यन ने कहा, 'ये चीन की कानाफूसी जैसा है। ऐसा कुछ नहीं है। मैंने पैसे के लिए फिल्म नहीं छोड़ी। मैं लालची हूं लेकिन कहानियों का, पैसों का नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में कुछ बदलाव किए गए जो उन्हें पसंद नहीं आए।

This is Why Kartik Aaryan Kicked Out from Dostana 2, Karan Johar To Never  work With The Actor Again – Celeb Gossips

कार्तिक आर्यन के अब करण जौहर के साथ अच्छे रिश्ते हैं
कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि उनके अब करण जौहर के साथ अच्छे संबंध हैं। उन्होंने उनकी फिल्म शहजादा के ट्रेलर पर भी उन्हें बधाई दी। वह जल्द ही आशिकी 3 में नजर आएंगे। उन्हें हाल ही में फ्रेडी में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा अलाया फर्नीचरवाला की भी अहम भूमिका है।
 

Share this story