Samachar Nama
×

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो, तस्वीरें देख फेंस भी घायल 
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो, तस्वीरें देख फेंस भी घायल 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, प्रियंका चोपड़ा डॉटर मालती फोटो: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती की एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें नन्ही मालती बीच पर अकेली नजर आ रही है।बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा सुपरहिट एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मां भी हैं। प्रियंका ने अभी तक अपनी बेटी मालती का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया है, लेकिन वह लगातार लाडली की फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपनी बेटी मालती का  चेहरा क्यूटनेस देख फैंस ने की तारीफ - Priyanka Chopra Daughter Priyanka  Chopra showed the face of her daughter ...

कई बार प्रियंका को अपनी तस्वीरों में बेटी और पति निक जोनास के साथ फैमिली टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। लेकिन प्रियंका की लेटेस्ट फोटो ने सबका ध्यान खींचा. एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी बेटी की एक भी फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी मालती की एक फोटो शेयर की है.

Priyanka Chopra Daughter Photo: प्रियंका ने बेटी के साथ की ट्विनिंग, देखें  मालती मैरी की तस्वीर - Priyanka chopra daughter malti marie chopra jonas  photos leaked online tmova - AajTak

इस फोटो में मालती बीच पर अकेली बैठी नजर आ रही हैं. हालांकि हर बार की तरह इस फोटो में भी नन्ही मालती का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. लेकिन फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस की बेटी ने ब्राउन कलर की जैकेट पहनी हुई है. इस फोटो के साथ प्रियंका ने लिखा है, 'दोपहर ऐसी ही.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक इमोशनल इमोजी भी डाला है। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के साथ एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें मां और बेटी दोनों ही रेड आउटफिट में नजर आ रही थीं।

Priyanka Chopra Shares Photo With Daughter Malti | प्रियंका ने बेटी मालती  संग प्यारी फोटो की शेयर

इन फोटोज में मालती के शांत स्वभाव ने सबका ध्यान खींचा था. इसी बीच प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने बच्चे के लिए सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना। एक्ट्रेस ने कहा था कि लोग मुझसे कहते हैं कि वो रेडीमेड बच्चा लेकर आई हैं या कोख किराए पर ली है. जितना चाहो मेरे बारे में बात करो। मैं खुद को मजबूत करता हूं। लेकिन अपनी बेटी के बारे में बात करने से मुझे दुख होता है। मेरी बेटी कभी गॉसिप का हिस्सा नहीं बनेगी।

Share this story