Samachar Nama
×

 Amitabh Bachchan  की नातिन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! नव्या नवेली नंदा बोलीं- मेरे लिए एक्टिंग...

 Amitabh Bachchan  की नातिन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! नव्या नवेली नंदा बोलीं- मेरे लिए एक्टिंग...

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  महानायक अमिताभ बच्चन के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं। बिग बी के फैन्स न सिर्फ उनके बारे में बल्कि उनके परिवार के बारे में भी जानने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में बिग बी के फैंस के बीच उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी काफी चर्चा में हैं. नव्या भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन यंग और पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि नव्या ने अभी तक बॉलीवुड में कदम क्यों नहीं रखा? वहीं इस सवाल का जवाब खुद बिग बी की नातिन ने दिया है। 

नव्या नवेली ने नाना अमिताभ बच्चन के सामने की पीरियड्स पर बात, बोलीं- 'अब  बदलाव आ रहा है' - navya nanda shared thought about periods in front of  grandfather amitabh bachchan –

नव्या को अब तक एक भी फिल्म नहीं मिली है
नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान नव्या से बॉलीवुड में डेब्यू करने पर भी सवाल पूछा गया। बॉलीवुड में डेब्यू पर नव्या नवेली ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मुझे कई फिल्में ऑफर की गई होंगी। मुझे आज तक एक भी फिल्म ऑफर नहीं की गई है और यह बहुत चौंकाने वाली बात है।

अमिताभ बच्चन की नातिन ने शेयर की नन्हे मेहमान की फोटो, खुद को बताया 'प्राउड  मॉम' - Amitabh Bachchan's Grand Daughter Navya Naveli Nanda Calls Herself A  'proud Mom'; Know Why -

एक्टिंग में कच्ची हैं बिग बी की पोती!
इस इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा ने बताया, 'सच कहूं तो मैं एक्टिंग में बहुत अच्छी नहीं हूं। मेरा मानना है कि आपको वह काम कभी नहीं करना चाहिए, जिसके लिए आप 100% पैशनेट न हों। अभिनय कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके लिए मैं जुनूनी हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं वह काम कर रहा हूं जो मुझे करना पसंद है।

चर्चा में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की इंस्टा पोस्ट, देखें अनसीन  फोटोज - Bollywood News AajTak

नव्या फैमिली बिजनेस संभाल रही हैं
आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा फिलहाल अपना फैमिली बिजनेस संभाल रही हैं। इसके साथ ही वह एक उद्यमी हैं। इतना ही नहीं नव्या अक्सर हेल्थकेयर पर भी बात करती नजर आती हैं। वह आरा हेल्थ की संस्थापक हैं, जो एक ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है। नव्या ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन उनके भाई अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. अगस्त्य अगली बार जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और खुशी कपूर भी नजर आएंगी.
 

Share this story