Samachar Nama
×

Pathaan Ticket Price  दिल्ली समेत इन शहरों में सबसे कम हैं 'पठान' के टिकट, बुकिंग जोरों पर

Pathaan Ticket Price  दिल्ली समेत इन शहरों में सबसे कम हैं 'पठान' के टिकट, बुकिंग जोरों पर

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे था. किंग खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बॉलीवुड फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

LEAKED! Pathaan Movie FULL HD Version Download Online on Tamilrockers,  Telegram, Torrent Sites: Shah Rukh Khan, Deepika Padukone Film Hit by  Piracy | Movies News | Zee News

शाहरुख-दीपिका की इस फिल्म ने रिलीज से एक दिन पहले ही 21 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया था. शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की कीमत सबसे ज्यादा 2100 है। अगर आप शाहरुख खान के फैन हैं और टिकट की कीमत देखकर थिएटर में इस फिल्म का लुत्फ नहीं उठा पा रहे हैं तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। दिल्ली समेत कई शहरों में टिकट के दाम बहुत कम हैं।

Shah Rukh Khan's Pathaan will have a sequel - Exclusive | Hindi Movie News  - Times of India

दिल्ली समेत इन शहरों में टिकट के दाम कम हैं
पठान के साथ शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने और मेकर्स ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि अगर उनके फैन्स उनकी इस एक्शन से भरपूर फिल्म को देखना चाहते हैं तो उन्हें निराशा हाथ न लगे. दिल्ली समेत कई ऐसे शहर हैं जहां पठान 2डी के टिकट बिल्कुल पॉकेट फ्रेंडली हैं और आप बिना किसी झिझक के अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

Pathaan Trailer Impact At Box Office Day 1: 'Jhoome Jo Fans' As Shah Rukh  Khan Is Bringing Hysteria Back To Bollywood!

अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो इस फिल्म को 'अंबा थिएटर' घंटाघर में महज 75 रुपये में देख सकते हैं। इसके अलावा koimoi.com की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की 'पठान' की 2डी और नॉन-आईमैक्स में करोल बाग के 'लिबर्टी थिएटर' में कीमत महज 85 रुपये है।

भोपाल के इन थियेटरों में भी सस्ते टिकट मिल जाते हैं
भोपाल में भी 'पठान' के सिंगल स्क्रीन टिकट की कीमत आपके बजट में है। वहीं भारत सिनेप्लेक्स में शाम के शो के टिकट की कीमत दिन के शो के लिए 150 रुपये से लेकर 70 रुपये तक है। इसके अलावा मशहूर सिंगल स्क्रीन थियेटर अल्फाना सिनेप्लेक्स में शाम के शो का टिकट मात्र 70 रुपये है।
 

Share this story