Samachar Nama
×

Bollywood Boycott  के बीच कांटारा के हिंदी वर्जन ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन, रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी

Bollywood Boycott  के बीच कांटारा के हिंदी वर्जन ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन, रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  लोकप्रिय कर्नाटक फिल्म कांटारा के हिंदी संस्करण ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए हैं। यह अभी भी कई सिनेमाघरों में चल रही है और दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा किया है।

Rishab Shetty Movie Kantara completes 100 days and is still running in  theaters - Entertainment News India - 'कांतारा' का जादू अब भी है बरकार, ऋषभ  शेट्टी की फिल्म ने थिएटर्स में

'कांतारा हिंदी' ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन
फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कांतारा हिंदी ने बहुत अच्छा बिजनेस किया है। पारंपरिक लोक साहित्य फिल्म ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए हैं। इसके लिए हम अपने दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करते हैं। इस मौके पर फिल्म से जुड़े लोग भी काफी खुश नजर आए। इसी प्रोडक्शन हाउस ने केजीएफ चैप्टर 2 भी बनाई थी।

Kantara | Kantara Box Office Collection | Kantara Collection | HerZindagi

कंतारा को कन्नड़ भाषा में केवल 20 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनाया गया था।
गौरतलब है कि फिल्म कांटारा को कन्नड़ भाषा में केवल 20 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। इसके बाद फिल्म रातों-रात सुपरहिट हो गई। फिल्म के निर्माताओं ने तब इसे तेलुगु और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया था। फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस कर इतिहास रच दिया। फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है। वहीं, यह फिल्म पहले कन्नड़ और फिर हिंदी में रिलीज हुई थी।

Kantara Finally Gets A Date For Its OTT Release! Rishab Shetty Starrer To  Begin Streaming From This Day

कांटारा फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
कांटारा फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह 2022 की चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में भारत के गांव-जंगल की कहानी बताई गई है। ऋषभ शेट्टी जल्द ही कई फिल्मों का निर्माण करने जा रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका भी निभाई है।
बता दें कि फिल्म 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कार्तिक और सारा अली खान के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं. हालांकि बाद में ये भी कहा गया कि फिल्म की रिलीज के बाद उनका रिश्ता टूट गया। इसके अलावा फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग के दौरान भी कार्तिक का नाम अनन्या पांडे के साथ जुड़ा था.
 

Share this story