×

जयललिता के बाद अब सीता का किरदार निभाएंगी Kangana Ranaut, किया नई फिल्म का ऐलान

जयललिता के बाद अब सीता का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत, किया नई फिल्म का ऐलान

मनोरंजन न्यूज डेस्क !!! बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "थलाइवी" को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। फिल्म को बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है, खासतौर पर उनके किरदार की जमकर सराहना की है। कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार बखूबी पर्दे पर उतारा है। 
 
जहां एक तरफ कंगना की सराहना की जा रहीं हैं वहीं इसी बीच उन्हें बड़े पर्दे पर एक और बड़ा किरदार निभाने का मौका मिला है। इसकी जानकारी कंगना ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि वह इस फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली है। 
 
कंगना की इस फिल्म का टाइटल "द इनकार्नेशन- सीता" है। अपनी इस फिल्म का ऐलान करते हुए कंगना ने टाइटल पोस्टर भी जारी कर दिया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "द इनकार्नेशन- सीता. . .....,टाइटल रोल के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम में शामिल होकर बहुत खुश हूं। सीताराम के आशीर्वाद के साथ. ... जय सिया राम।"
 
इस फिल्म में कंगना देवी सीता का किरदार निभाने वाली है और उनके फैंस के लिए यकीनन सीता के किरदार में उन्हें देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। फिल्म का न‍िर्देशन आलौक‍िक देसाई करने वाले हैं। 
 
इस फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है जबकि डायलॉग्स और लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखें हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा कंगना रनौत के पास 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्में भी है।

न्यूज हेल्पलाइन

Share this story