×

Ishaan Khatter ने 1971 युद्ध पर आधारित फिल्म पिप्पा की शूटिंग शुरू की

Ishaan Khatter ने 1971 युद्ध पर आधारित फिल्म पिप्पा की शूटिंग शुरू की
मनोरंजन न्यूज डेस्क !!!  अभिनेता ईशान खट्टर ने बुधवार को अमृतसर में अपनी आगामी युद्ध फिल्म पिप्पा के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। मेकर्स ने फिल्म का फस्र्ट लुक भी जारी कर दिया है।  फिल्म में ईशान को ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म की टैगलाइन 1971 ए नेशन कम्स ऑफ एज है। निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने कहा कि मैं अपने अद्भुत कलाकारों और चालक दल के साथ क्षेत्र में उतरने के लिए उत्साहित हूं। हम सभी इस दिन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, और मैं वीरता और स्वतंत्रता की इस अविश्वसनीय कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

उद्घाटन की शूटिंग का जश्न मनाने के लिए, ब्रिगेडियर मेहता को खुद प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्मांकन शुरू होने पर उद्घाटन स्लेट क्लैप प्रदान करने के लिए आमंत्रित किया गया था। निमार्ता रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) ने कहा कि इस तरह के सकारात्मक नोट पर शेड्यूल की शुरूआत करना पूरे उत्पादन के दौरान एक स्थिर गति सुनिश्चित करता है। हम एक शानदार कलाकारों और फिल्म निमार्ता राजा कृष्ण मेनन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

निमार्ता सिद्धार्थ रॉय कपूर (रॉय कपूर फिल्म्स) ने कहा कि जब से मैंने पहली बार एक न्यायपूर्ण युद्ध के मोर्चे पर एक परिवार की बहादुरी और लचीलेपन की यह अद्भुत कहानी सुनी है, मुझे पता था कि इसे बताया जाएगा।

रॉय कपूर ने यह भी साझा किया कि कि टीम आज फ्लोर पर आने के लिए उत्साहित है और हम अपने दर्शकों के लिए अगले साल सिनेमाघरों में एक बहुत ही खास सिनेमाई अनुभव लाने की उम्मीद करते हैं।

ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखित और ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के अनुसार, पिप्पा एक वीर टैंक युद्ध फिल्म है, जो 45 वीं कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक अनुभवी ब्रिगेडियर मेहता की बहादुरी को रेखांकित करती है, जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी और भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश को आजाद कराया।

आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित पिप्पा में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान भी हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

Share this story