Samachar Nama
×

Actor Siddharth ने साइना नेहवाल से मांगी माफी

Actor Siddharth ने साइना नेहवाल से मांगी माफी
मनोरंजन न्यूज डेस्क् !!! अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन स्टार से माफी मांगी। अभिनेता ने साइना के खिलाफ ट्विटर पर गलत भाषा का इस्तमाल किया था। अपने ट्विटर टाइमलाइन पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कहा, प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं जो मैंने कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब में लिखा था।मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं अपना ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे इस लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकती है।यह शुरू करने के लिए बहुत अच्छा मजाक नहीं था।हालांकि, हास्य का कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, जिसके लिए इतने सारे लोगों ने मुझे जिम्मेदार ठहराया है। मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था।

मुझे उम्मीद है कि हम इसे पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगे, और आप मेरे पत्र को स्वीकार करेंगी। आप हमेशा मेरे चैंपियन रहेंगी, सिद्धार्थ।सिद्धार्थ का माफीनामा राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा बैडमिंटन स्टार के जवाब में अभिनेता के ट्वीट पर स्वत: संज्ञान लेने के मद्देनजर आया है।सोमवार को एक बयान में, एनसीडब्ल्यू ने अभिनेता के ट्वीट को एक महिला के के लिए अपमानजनक बताया और कहा था कि वह त्वरित और सख्त कार्रवाई की मांग करता है।

एनसीडब्ल्यू ने मामले की जांच करने और कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के लिए महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखा था। इसने ट्विटर इंडिया के रेजिडेंट शिकायत अधिकारी को भी पत्र लिखा था, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सिद्धार्थ के अकाउंट को ब्लॉक करने और नेहवाल की पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए कहा था।

--आईएएनएस

बॉलीवुड न्यूज डेस्क !!

एमएसबी/आरजेएस

Share this story