Samachar Nama
×

Vishal Jethwa ने ‘सलाम वेंकी’ की भूमिका के लिए डीएमडी रोगियों के वीडियो देखे

Vishal Jethwa ने ‘सलाम वेंकी’ की भूमिका के लिए डीएमडी रोगियों के वीडियो देखे
मनोरंजन न्यूज डेस्क् !! काजोल अभिनीत आगामी फिल्म सलाम वेंकी में एक गंभीर रूप से बीमार लड़के की भूमिका निभाने वाले विशाल जेठवा ने अपनी भूमिका की तैयारी के लिए डीएमडी (ड्यूचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी) से पीड़ित लोगों के वीडियो देखे। रेवती द्वारा निर्देशित फिल्म में विशाल के चरित्र को खुशी के हर पल के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है, जो उसकी मां की तरह है, उसकी जल्दी बिगड़ती हालत के बावजूद।

इस बारे में बात करते हुए कि किस चीज ने उन्हें चरित्र की त्वचा में उतरने में मदद की, विशाल ने कहा, जब से मैंने एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा शुरू की, मैं समझ गया कि मैं एक निर्देशक का अभिनेता हूं। मैं हमेशा यह पता लगाने की कोशिश करता हूं कि मेरे निर्देशक मुझसे क्या उम्मीद कर रहे हैं और मैं इसे पूरा करने की कोशिश करता हूं। विशाल ने कहा कि उन्होंने डीएमडी रोगियों के तौर-तरीकों और उनकी दिनचर्या का बारीकी से अवलोकन किया। उन्होंने कहा, वेंकटेश के किरदार में ढलने के लिए, मैंने डीएमडी रोगियों के कई वीडियो देखे क्योंकि यह एक दुर्लभ बीमारी है और बहुत से लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं।

काजोल और विशाल जेठवा के अलावा, फिल्म में राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज, कमल सदाना और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कनेक्कट मीडिया द्वारा प्रस्तुत और ब्लिव प्रोडक्शंस और आरटीकेई स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित, सलाम वेंकी 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

बॉलीवुड न्यूज डेस्क् !!!  

पीजेएस/एएनएम

Share this story