Samachar Nama
×

रिलीज के चौथे सप्ताह भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही यश की फिल्म KGF Chapter 2, देखें आंकड़े

KGF 2: के लिए संजय दत्त और यश ने कसी कमर, क्लाइमेक्स में होगा जबरदस्त स्टंट

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाकेदार कमाई कर रही है। आपको बता दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज हुए बॉक्स ऑफिस पर 4 सप्ताह पूरे हो चुके है। इन 4 सप्ताह में फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने धाकड़ कमाई करते हुए कई पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। अगर हम बात करें फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के चौथे सप्ताह के गुरुवार की कमाई की तो फिल्म ने बीते दिन यानी 12 मई को बॉक्स ऑफिस पर 1.70 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

KGF 2: के लिए संजय दत्त और यश ने कसी कमर, क्लाइमेक्स में होगा जबरदस्त स्टंट

इस हिसाब से केजीएफ चैप्टर 2 की अब तक की कुल कमाई 420.70 करोड रुपए हो चुकी हैं। इसी आपको बता दें कि, यह आंकड़ा सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस का हैं। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई कर रही है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसी राय रखते हैं Prakash Jha

अगर हम बात करें फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की तो इसमे सुपरस्टार अभिनेता यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। जो इससे पहले साल 2018 में रिलीज फिल्म केजीएफ चैप्टर वन का निर्देशन कर चुके हैं। बता दें कि, केजीएफ चैप्टर 2 की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स के तीसरे पार्ट की तैयारी में बिजी हो चुके हैं।

Jug Jugg Jeeyo इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा, वरुण, नीतू और अनिल की फिल्म जुग जुग जियो, देखें पोस्टर

KGF 2 रिलीज डेट का खुलासा होते ही बढ़ गई फिल्ममेकर्स की धड़कने

शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे Sohail Khan और Seema Khan

Share this story