Samachar Nama
×

जोया अख्तर की फिल्म The Archies से सामने आया सुहाना, अगस्तय और खुशी का लुक, देखें टीजर

zoya

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर जोया अख्तर इन दिनों अगले प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि जोया अख्तर का अगला प्रोजेक्ट द अर्चीज है। जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहा है। जोया अख्तर की फिल्म द अर्चीज के जरिए बॉलीवुड के कई स्टार किड्स एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे है। जोया अख्तर की फिल्म द अर्चीज के जरिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार किड्स अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। जिसमे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी शामिल है। अब इसी बीच द अर्चीज फिल्म का एक टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमे सभी कलाकारों का रेट्रो लुक दिखाई दे रहा है।

zoya

टीजर में सभी जंगल में पिकनिक मनाते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि आप अंग्रेजों के समय में 80 के दशक में पहुंच गए हैं। ये टीजर सामने आते ही इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिससे सभी स्टार किड्स की तारीफ की जा रही है। इसके अलावा इस टीचर में सुहाना खान की तारीफ हो रही है। सुहाना खान के लुक को लोग बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए खतरा बता रहे हैं। सुहाना खान बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के लिए खतरा बन सकती है।

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म भीड़ की रिलीज डेट का खुलासा, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

जिसमें आलिया भट्ट का नाम शामिल है। एक यूजर ने आलिया भट्ट को खबरदार कर दिया कि वह सावधान रहें क्योंकि सुहाना खान अब इंडस्ट्री में आ रही है। अगर हम बात करें द आर्चीज की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर साल 2023 में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सुहाना खान, अगस्तय नंदा और खुशी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले है। इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है और फिल्म को प्रोड्यूस रीमा कागती ने किया है।

द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा बताने वालों को Anupam Kher ने जमकर लगाई लताड़, देखें पोस्ट

zoya

Kamal Haasan के खिलाफ केस दर्ज, अभिनेता पर लगा ये आरोप

Share this story