Samachar Nama
×

Shamshera trailer रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ranbir

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार रणबीर कपूर और संजय दत्त के मच अवेटेड फिल्म शमशेरा का धमाकेदार ट्रेलर आज यानी 24 जून को रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आते ही यूट्यूब और सोशल मीडिया की दुनिया में धमाल मचा रहा है। जिसने भी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर देखा है, वह इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर कपूर के साथ साथ अभिनेता संजय दत्त का किरदार भी काफी धांसू लग रहा है। ये कहा जा सकता है कि एक बार फिर से संजय दत्त और रणबीर कपूर अपने नए लुक से बॉक्स ऑफिस पर धमाके करने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि अभिनेता संजय दत्त फिल्म शमशेरा में दरोगा के किरदार में नजर आए हैं।

ranbir

फिल्म शमशेरा का ट्रेलर देखने के बाद सबसे पहले सवाल यह उठता है कि क्या शमशेरा में रणबीर कपूर के डबल रोल है। इस ट्रेलर में उनके दो अंदाज दिखाई देते हैं। अब फिल्म की रिलीज के बाद ही साफ हो पाएगा कि, वह डबल रोल में है या सिंगल रोल में। वही अगर अभिनेता संजय दत्त की बात करें तो उन्होंने अपने किरदार से प्रभावित किया है। अभिनेता संजय दत्त ने सम्राट पृथ्वीराज और केजीएफ चैप्टर 2 में दो अलग-अलग किरदार को लोगों ने पसंद किया गया था। लेकिन संजय दत्त फिल्म शमशेरा में एक खूंखार दरोगा बनकर नजर आए हैं।

ranbir kapoor

फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह साबित हो रहा है कि संजय दत्त रणबीर कपूर पर भारी पड़ते नजर आए हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज और उनका लुक बेहद खूंखार और धमाकेदार है। वहीं अगर हम बात करें वाणी कपूर की तो वह इसमें रणबीर कपूर की महबूबा के रोल में नज़र आए हैं। रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर के रोमांटिक सीन है शमशेरा को मेकर्स ने विशाल रूप से शूट किया है। जिसमे शानदार वीएफएक्स और धमाकेदार दृश्य है दिखाई दे रहे हैं। फिल्म इसी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ranbir

Share this story