Samachar Nama
×

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धराशाई हुई कंगना रनौत की फिल्म Dhaakad

Exclusive: Release date of Dhaakad will not be changed, Kangana Ranaut ready to take on big actors

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की लंबे समय से चर्चित फिल्म धाकड़ बीते दिन यानी 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई और फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा काफी निराशाजनक बताया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ से काफी ज्यादा उम्मीदें की जा रही थी। कई लोगों का अनुमान था कि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद डबल डिजिट में कलेक्शन करने वाली है।

kangana

हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ, इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई नहीं की है। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन उनके करियर की पिछली दो फ्लॉप फिल्में पंगा और जजमेंटल है क्या से भी कम रहा है। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ ने ओपनिंग डे में सिर्फ 1.20 करोड़ रूपए का कारोबार ही किया है। सुबह से ज्यादातर शोज फिल्म के खाली थे, शाम को थोड़ी हलचल देखने को मिली जिसकी वजह से फिल्म 1.20 करोड़ का कारोबार कर पाई है।

kangana

मदुरई का कपल अभिनेता Dhanush को बता रहा अपना बेटा, कस्तूरी राजा ने भेजा करोड़ों का नोटिस

हालांकि अभिनेत्री की फिल्म धाकड़ ने जिस तरह का कारोबार पहले दिन किया है, वह कभी भी कंगना रनौत और मेकर्स ने सोचा भी नहीं होगा। हालांकि अब यह देखना है कि, इस शनिवार और रविवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी प्रतिक्रिया देती है। बता दें कि, फिल्म में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता का धाकड़ अंदाज देखने को मिला था। फिल्म में ऐसे कई एक्शन सींस थे जो दर्शकों को प्रभावित कर  चुके है। इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

Kanika Kapoor Wedding 43 की उम्र में कनिका कपूर ने दूसरी बार रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

kangana

कान्स फिल्म फेस्टिवल में Pooja Hegde के साथ हुआ हादसा, अभिनेत्री ने बताई पूरी कहानी

Share this story