Samachar Nama
×

1971 के युद्ध पर बनी फिल्म Pippa का धमाकेदार टीजर रिलीज, Ishaan Khatter का लुक देखकर फैंस हुए उत्साहित

pippa

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार ईशान खट्टर लंबे समय बाद सुर्खियों में आए हैं। दरअसल बात ये है कि ईशान खट्टर की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म पिप्पा का टीजर रिलीज कर दिया है। कुछ समय पहले ही ईशान खट्टर ने अपनी फिल्म पिप्पा की शूटिंग पूरी कर ली थी। इसके बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा था और अब इसका टीजर जारी कर दिया है।

pippa

पिप्पा एक देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। इसलिए मेकर ने आजादी के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर देशभक्ति पर आधारित फिल्म पिप्पा का टीजर भी जारी कर दिया है। फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। अब सिल्वर स्क्रीन पर इस कहानी को आप फिर से देख पाएंगे। बता दे कि बॉलीवुड में अब तक 1971 भारत और पाकिस्तान युद्ध को लेकर कई फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है।

pippa

जिससे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। जिसमे देशभक्ति की भावना देखने को मिलती है और अब ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा भी इसी युद्ध पर आधारित है। अगर हम पिप्पा की बात करें तो इस फिल्म की कहानी ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की बहादुरी की कहानी को बयां करेगी।

pippa

उन्होंने अपने भाई बहनों के साथ भारत और पाकिस्तान के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभालते हुए लड़ाई लड़ी थी। पिप्पा फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सुर्खियों में है। फिल्म के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। यह फिल्म 2 दिसंबर को इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Share this story