Samachar Nama
×

Salman Khan धमकी केस में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस को मिला सबूत

Is Salman Khan going to work in Rohit Shetty’s film

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को लेकर बीते दिनों एक बड़ी खबर सामने आई थी, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस भी हैरान हो गए थे। दरअसल बात यह है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मुंबई में एक धमकी भरा लेटर मिला था। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता के पिता ने किया था। धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सलीम खान ने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी थी और साथ ही रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

जब Salman Khan ने गुस्से में अपनी माँ को फेंका था कुएं में, बड़ी मुश्किल से बची थी एक्टर की जान


हालांकि अब इस मामले पर मुंबई पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में जांच और आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से ही सलमान खान को धमकी भरा पत्र जारी किया गया था। हालांकि हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस की जांच अभी भी जारी है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में और भी कई बड़े खुलासे हो सकते है।


पुलिस ने बताया जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत जारी किया था। गिरोह के तीन लोग जालौर से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे। इस दौरान दोनों आरोपी सौरभ महाकाल से मिले थे आरोपी सौरभ महाकाल ने खुलासा किया कि बिश्नोई के मददगार विक्रम ने ही सलीम खान तक लेटर पहुंचाया था।

Sushant Singh Rajput Fans Demand Boycott of Salman Khan Co-produced The Kapil Sharma Show

एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि सलमान खान को इससे पहले भी धमकी भरे खत और फोन कॉल आ चुके हैं। अगर हम बात करें सलमान के काम की तो वह आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं जिसकी तैयारियां वह पिछले काफी समय से कर रहे हैं।

Salman Khan ने अपने जन्मदिन पर किया ऐसा काम की गुस्साए फैंस ने कर डाला ट्रोल, खूब सुनाई खरीखोटी

Share this story