Samachar Nama
×

अपनी पांचवीं सालगिराह पर Ranveer-Dipika ने मनाया जश्न, कपल ने स्प्शल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

अपनी पांचवीं सालगिराह पर Ranveer-Dipika ने मनाया जश्न, कपल ने स्प्शल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कल उनकी शादी को 5 साल पूरे हो गए। इस अवसर को यादगार बनाने के लिए, रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की। कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी। उन्होंने अपनी 5वीं शादी की सालगिरह मनाई थी।

/
इस जोड़े ने अपना खास दिन ब्रुसेल्स में मनाया। तस्वीरों में दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। दोनों ने गर्म कपड़े पहने और बैकग्राउंड में नदी के साथ फोटो क्लिक करवाई। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "5 (अनंत चिन्ह)! @दीपिकापादुकोण (लाल दिल)। जैसे ही रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट की, फैंस ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, "यह दिल की धड़कन है। मेरी आत्मा की धड़कन।

एक अन्य ने टिप्पणी की, "माई लव यू।" एक तीसरे प्रशंसक ने साझा किया, "सभी को प्यार करो।" चौथे प्रशंसक ने लिखा, "और आप दोनों के लिए बिना शर्त प्यार।" अन्य लोग भी लाल दिल के साथ बधाई संदेश छोड़ते दिखे। दूसरी ओर, ट्विटर पर एक प्रशंसक ने रणवीर और दीपिका की ब्रुसेल्स में एक सैलून के अंदर एक साथ समय बिताते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। ये कपल इन दिनों बेल्जियम की राजधानी में छुट्टियां मना रहा है। दीपवीर ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक पुलिस फिल्म सिंघम अगेन में स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार भी हैं। यह 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। दूसरी ओर, रणवीर डॉन 3 की तैयारी कर रहे हैं, जबकि दीपिका ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। इस बीच, फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी।

Share this story