Samachar Nama
×

Gujarat Election 2022: जनता ने नेता को नकारा: विधायक ललित कगथारा के सामने कहा- 'चाचा का काम है, लेकिन कांड बोल रहा, बस वोट देने आ रहा हूं'
 

Gujarat Election 2022: जनता ने नेता को नकारा: विधायक ललित कगथारा के सामने कहा- 'चाचा का काम है, लेकिन कांड बोल रहा, बस वोट देने आ रहा हूं'


जैसे-जैसे चुनाव का रंग नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों में गांव-गांव वोटरों को अपने पक्ष में मतदान के लिए लुभाने की होड़ मची हुई है। वे अपने और पार्टी के किए कार्यों के गुणगान गाते रहे हैं। उस वक्त मोरबी की टंकारा विधानसभा सीट के मौजूदा विधायक ललित कगथारा चुनाव प्रचार के लिए राफलिया गांव गए थे. जहां उनका विरोध हुआ और नेताजी प्रतिक्रिया देने से हिचकिचाए। जवाब न दे पाने पर मौजूदा विधायक ने वीडियो रिकॉर्ड कर रहे युवक को भी रोक लिया। लेकिन ये रिकॉर्डिंग अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तो आइए जानते हैं प्रचार के दौरान मतदाताओं ने क्या कहा?

ललित कगथारा ने
विधानसभा चुनाव नजदीक हैं के नारे के साथ प्रचार किया। मतदाताओं को रिझाने के लिए राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने तरह-तरह के दांव-पेंच अपनाए हैं। वे अपने विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव जाकर पेड़ों को तोड़ रहे हैं। वहीं टंकारा-पद्धरी सीट पर कांग्रेस के मौजूदा विधायक इस बार फिर चुनावी मैदान में उतरे हैं. वे कार्यकर्ताओं के साथ गांव-गांव पहुंचे और पिछले कार्यकाल में किए गए लोक कार्यों की गाथा गाते हुए मतदाताओं के बीच काका के रूप में अपनी पहचान बनाई और बड़े-बड़े होर्डिंग बैनरों में 'काकाना कम बोल्हे' के नारे के साथ प्रचार करने लगे. मतदाताओं ने काका की छवि को तवज्जो नहीं दी बल्कि खुद चाचा बन चुके ललितकाका अपने विधानसभा क्षेत्र के रफलिया गांव पहुंचकर चाचा के काम की बात करते हैं. जैसे ही वह वोट मांगने पहुंचे युवा मतदाताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी ललित कगथारा (ललितकाका) का दामन थाम लिया।

वायरल
यूथ वोटर ने क्या किया है, काका? उससे पूछताछ करने पर वह कहता है कि यह उसके चाचा का काम नहीं है। इतने तंज कसते हुए चाचा ने कहा कि मदद करने के बजाय चाचा निष्क्रिय हो गए थे। यह कहकर कि उन्होंने ऊपर से सही समय पर मदद माँगने के बावजूद मदद नहीं की, विरोधी पक्ष उनके करीब है और वादी को परेशान करने की भूमिका निभाने का नाटक किया। काही द्वारा प्रत्याशी को बोलने से रोकने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Share this story