Samachar Nama
×

Gujarat Election 2022: मोदी के एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि 'पेट्रोल 150 रुपए का भी हो, हम चलाएंगे, शेर का खर्चा महंगा हो, शेर को बेचकर मत भागो'.
 

Gujarat Election 2022: मोदी के एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि 'पेट्रोल 150 रुपए का भी हो, हम चलाएंगे, शेर का खर्चा महंगा हो, शेर को बेचकर मत भागो'.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब बीजेपी के प्रचार के लिए वड़ोदरा पहुंचे तो उनके फैन के. डी। पटेल वडोदरा के नवलखी मैदान पहुंचे। उन्होंने कहा, पेट्रोल 150 रुपए भी हो जाए तो हम चलाएंगे। सिंह के खर्चे महंगे होते हैं। गधा शेर के हाथों बिक जाने के बाद भागता नहीं है।

गुजरात की जनता देगी

जबर्दस्त जवाब वडोदरा के मांजलपुर इलाके में रहने वाले मोदी के प्रशंसक केडी पटेल ने कहा, मैं मोदी को फोटो गिफ्ट करने आया हूं. मुझे लगता है कि मेरी तस्वीर मोदी तक पहुंच जाए तो बेहतर होगा। हम पहले से ही जानते हैं कि बीजेपी जीतने जा रही है। जब तक मोदी सरकार है तब तक मोदी ही जीतेगा। आज लग रहा है शादी हो गई है। मोदी का भाषण सुनकर हम बहुत खुश हैं। गुजरात के लोग मुफ्त में चीजें देने की बात करने वाले बाहरी लोगों को करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं.शेर का खर्चा कितना भी महंगा क्यों न हो, गधों को शेर को बेचकर नहीं भागना चाहिए और
कहा कि यह दिल्ली या पंजाब नहीं है, मुफ्त में लुभाएंगे। हम भी जानते हैं और पूरे देश ने देखा है कि पूरे पंजाब में और दिल्ली में क्या हुआ है और हम गुजरात में ऐसा नहीं करना चाहते। जब तक नरेंद्र मोदी हैं, गुजरात के भीतर कोई मेल नहीं खाएगा और 150 रुपये पेट्रोल भी मिल जाए, तो हम खर्च कर पाएंगे, क्योंकि शेर का खर्चा महंगा है, इसलिए शेर को बेचकर मत भागो गधे। यह एक शेर है। देश-विदेश में गुजरात और भारत का नाम रोशन किया है।

अब मोदी बोल रहे हैं और दुनिया सुन रही है,
उन्होंने कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में भारत महाशक्ति बनने की तैयारी कर रहा है, भारतीयों को उनका साथ देना होगा, तभी भारत महाशक्ति बनेगा। इंग्लैंड और अमेरिका सहित दुनिया में मंदी का दौर है। बड़े-बड़े देश पानी में बैठे हैं, लेकिन नाम अब मोदी का बोला जा रहा है. पहले दुनिया बोलती थी और भारत सुनता था और अब मोदी बोलते हैं और दुनिया सुनती है। इससे इतना फर्क पड़ा है।
वडोदरा के नवलखी मैदान में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं. वडोदरा के नवलखी मैदान में प्रधानमंत्री मोदी ने शहर-जिले की 10 सीटों के प्रत्याशियों से मतदान करने की अपील की. वे हेलीकॉप्टर से नवलखी मैदान में बने हेलीपैड पर उतरे और सभागार पहुंचे और सभा को संबोधित करने के बाद भावनगर के लिए रवाना हो गए.
 

Share this story