Samachar Nama
×

Varanasi  अफजाल के सरेंडर से कठघरे में पुलिस, एडीसीपी सेन्ट्रल को सौंपी जांच, 17 को आरोपित ने कोर्ट में किया था सरेंडर
 

Varanasi  अफजाल के सरेंडर से कठघरे में पुलिस, एडीसीपी सेन्ट्रल को सौंपी जांच, 17 को आरोपित ने कोर्ट में किया था सरेंडर


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   डी 2 गैंग के सरगना अफजाल उर्फ जावेद के सरेंडर करने के बाद बेकनगंज पुलिस कटघरे में आ गई है. बड़े अपराधी ने सरेंडर कैसे किया. थाने को इसकी जानकारी थी की नहीं. कोर्ट की तरफ से आख्या मांगी गई थी तो क्या रिपोर्ट पुलिस की तरफ से कोर्ट में सौंपी गई. इन तमाम बिन्दुओं पर पुलिस कमिश्नर ने एडीसीपी सेन्ट्रल अमिता सिंह को जांच सौंप दी है.

नई सड़क हिंसा मामले में डी2 गिरोह के सरगना अफजाल उर्फ जावेद को भी नामजद किया गया था. बीती 17 नवम्बर को अफजाल ने नई सड़क हिंसा मामले में दर्ज तीन एफआईआर में कोर्ट में सरेंडर कर दिया. बेकनगंज थाने में तीनों एफआईआर दर्ज हुई थीं. बेकनगंज पुलिस को इस सरेंडर की भनक तक नहीं लगी.
कोर्ट से रिपोर्ट मांगी गई की नहीं पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि अफजाल तीनों मामलों में नामजद आरोपित है. कई बार ऐसा होता है कि जो नामजद आरोपित होता है कोर्ट उसके लिए थाने में आख्या नहीं मांगती. वह सीधे सरेंडर कर लेता है. पुलिस कमिश्नर ने कहा जांच में यह पता किया जाएगा कि कोर्ट ने इस मामले में आख्या मांगी थी की नहीं. अगर मांगी थी तो फिर थाने स्तर पर चूक कैसे हुई.
16 फरार आरोपितों की तलाश में तेजी नई सड़क हिंसा मामले में एसआईटी ने 19 आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल किया था. जिसमें से 16 अभी भी फरार हैं. इनमें शहरयान, सफी, मोहम्मद आजाद, शेरा, परवेज उर्फ चिकना, इसरत अली, मोहम्मद राशिद, जीशान एवेंजर, अब्दुल शकील आदि हैं.


वाराणसी न्यूज़ डेस्क
 

Share this story