Samachar Nama
×

Udaipur चचेरे भाई ने साले को चाकू मारा : घटनास्थल से कुछ दूर वह भी मृत मिला
 

Udaipur चचेरे भाई ने साले को चाकू मारा : घटनास्थल से कुछ दूर वह भी मृत मिला

राजस्थान न्यूज डेस्क, उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र के ढिकालिया में मंगलवार को चचेरे भाई ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एंबुलेंस से झाड़ोल शवगृह ले गई। पुलिस को मृतक का चचेरा भाई घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक नाले में घायल अवस्था में मिला। पुलिस उसे जीप में लेकर झाड़ोल अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार झाड़ोल थाना क्षेत्र के बोदी मगरी मगवास निवासी ददमचंद पिता लखमा कटेरिया अपनी ससुराल ढिकालिया की ओर जा रहा था. तभी उसके मौसेरे भाई सूरज उर्फ सुरजा पिता झालमा भगोरा निवासी ढिकालिया में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और सूरज ने ददमचंद पर चाकू से हमला कर दिया। दद्दमचंद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से शव को मोर्चरी पहुंचाया। परिजनों ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था.

आरोपी सूरज मुहन घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक नाले में घायल अवस्था में पड़ा मिला, जिसे पुलिस अपने वाहन से झाड़ोल अस्पताल लेकर आई। सूरज पर ददाम्मल के परिवार वालों ने मारपीट का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही अस्पताल में परिजनों की भारी भीड़ जमा हो गई। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।
उदयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story