Samachar Nama
×

Udaipur उदयपुर जिले  में आबकारी विभाग की कार्रवाई
 

Udaipur उदयपुर जिले  में आबकारी विभाग की कार्रवाई

राजस्थान न्यूज डेस्क, उदयपुर में अवैध शराब परिवहन के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. नाकाबंदी के दौरान अतिरिक्त आबकारी आयुक्त श्वेता फगेदिया एवं आबकारी विरोधी टीम के आबकारी अधिकारी विजय जोशी के निर्देशन में एक टैंकर से 445 कार्टून अवैध शराब बरामद की गयी.

सहायक आबकारी अधिकारी अजय जैन ने बताया कि मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर होटल कमलदीप के पास खेरवाड़ा से उदयपुर तक कार्रवाई की गयी. टीम ने एक टैंकर की तलाशी ली तो उसमें विभिन्न ब्रांड की 445 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बोतलें और पंजों से भरी हुई मिली। उन सभी को केवल पंजाब में बिक्री के लिए चिह्नित किया गया था। इस टैंकर को गुजरात ले जाया जा रहा था जो किसी कारणवश उदयपुर की ओर लौट रहा था।

टीम ने मौके से जिला उदयपुर के घासा निवासी टैंकर चालक दिनेश पुत्र भगवती लाल डांगी को गिरफ्तार कर लिया है. टीम ने आरोपी सखाराम पुत्र रूप लाल डांगी निवासी घासा व भरत उर्फ भूरा पुत्र उदय जी डांगी निवासी राख्यावल थाना घासा को नामजद किया है. दोनों मौके से फरार हो गए। आबकारी थाना उदयपुर ग्रामीण में मामला दर्ज कर लिया गया है। उक्त कार्रवाई में उदयपुर ग्रामीण व नगर की गिरफ्तार करने वाली टीम के साथ उदयपुर ग्रामीण थाना प्रभारी धर्मराज मीणा अजय जैन शामिल थे। 

उदयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story