Samachar Nama
×

Thane मराठी गाने नहीं बजाने पर मनसे में बवाल; वाशी में होटल पंजाब के मैनेजर से मारपीट, मराठी निकला होटल का मालिक!
 

Thane मराठी गाने नहीं बजाने पर मनसे में बवाल; वाशी में होटल पंजाब के मैनेजर से मारपीट, मराठी निकला होटल का मालिक!

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, मनसे ने कल मराठी गाने बजाने से मना करने पर वाशी में होटल 'द टेस्ट ऑफ पंजाब' के मैनेजर की पिटाई कर दी। इसके बाद होटल मालिक ने भी आज खुलासा किया कि हम मराठी हैं। गलतफहमी के कारण गाना नहीं बजाया गया, लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि गाना बजाया गया था और इस घटना के लिए माफी मांगी।

वाशी के एक होटल में एक निजी कंपनी के माध्यम से कर्मचारियों के लिए पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान कंपनी के कर्मचारियों ने इवेंट ऑर्गनाइजर के साथ होटल मैनेजर से मराठी गाना बजाने की गुजारिश की। हालांकि, होटल मैनेजर ने मराठी गाने बजाने से मना कर दिया। इसके बाद मनसे के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और जवाब मांगते हुए होटल मैनेजर की पिटाई कर दी।

होटलों में मराठी गाने बैन?

मिली जानकारी के मुताबिक यह बात सामने आई है कि वाशी के होटलों में मराठी गाने बजाने पर रोक लगा दी गई है. जब होटल मैनेजर की पिटाई कर दी। इससे पहले जब कंपनी के कर्मचारियों ने मराठी गाने बजाने का अनुरोध किया तो उन्हें यह भी बताया गया कि इस होटल में मराठी गाने बजाना प्रतिबंधित है.

होटल का मालिक महाराष्ट्रियन है

होटल में मराठी गाना नहीं बजाने पर मनसे कार्यकर्ताओं ने होटल मैनेजर की पिटाई कर दी. इसके बाद होटल मालिक के खुलासे पर वह कहता है कि वह मराठी है। हैरानी की बात है कि मराठी और महाराष्ट्र में होने के बावजूद मराठी गाने नहीं बजाए गए। उन्होंने उस पर सफाई भी दी है।

ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story