Samachar Nama
×

Thane मंच पर एक साथ: प्रकाश अंबेडकर से ठाकरे के साद तक; मुंबई चुनाव में गठबंधन के संकेत

Thane मंच पर एक साथ: प्रकाश अंबेडकर से ठाकरे के साद तक; मुंबई चुनाव में गठबंधन के संकेत

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, हम उन लोगों के साथ जाने को तैयार हैं जो आजादी को बचाए रखने की कोशिश करेंगे। केंद्र की गुलामी में कोई राज्य नहीं है। राज्य और केंद्र के पास समान शक्तियां हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने 'सत्ता के भूखे लोगों को सत्ता से नीचे खींचने' की अपील करते हुए आरोप लगाया कि इस इच्छा के कारण सत्ता पर कब्जा किया जा रहा है कि मुझे सब कुछ चाहिए. वंचित बहुजन अघाड़ी के संस्थापक - अध्यक्ष एड. ठाकरे ने इसी कार्यक्रम में प्रकाश अंबेडकर के साथ गठबंधन करने को लेकर बयान दिया था. इस बात की बड़ी संभावना है कि आने वाले मुंबई नगरपालिका चुनाव में शिवशक्ति और भीमशक्ति फिर से एक हो जाएंगे।

उद्धव ठाकरे रविवार (20 तारीख) को दादर के शिवाजी मंदिर में Prabodhankar.com वेबसाइट के लॉन्च समारोह में बोल रहे थे. कार्यक्रम में वंचित बहुजन अघाड़ी के मुख्य अधिवक्ता शामिल हुए. प्रकाश आबंडेकर, शिवसेना नेता सुभाष देसाई, Prabodhankar.com वेबसाइट के संपादक सचिन परब आदि मौजूद थे.

दादा का नाम लेने का अधिकार नहीं: उद्धव ठाकरे उद्धव ठाकरे एड. अम्बेडकर को साथ आने के लिए प्रोत्साहित किया। “प्रकाश जी, अब हम साथ आ गए हैं, अभी तक हम बाबासाहेब और बालासाहेब की फोटो को सलाम करते थे। अब दो पोते साथ आ गए हैं। परिवार साथ आया है। हम दोनों का वैचारिक मंच एक ही है। हम दोनों विचारों की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। अगर हम साथ नहीं आते हैं, तो हमें अपने दादा का नाम लेने का कोई अधिकार नहीं है, 'उद्धव ठाकरे ने कहा। 
ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story