Samachar Nama
×

Thane पीएम मोदी की जान को खतरा?: मुंबई में 'बीकेसी' सभा स्थल से घातक हथियारों से दो लोगों को जंजीर से बांधकर झटका
 

Thane पीएम मोदी की जान को खतरा?: मुंबई में 'बीकेसी' सभा स्थल से घातक हथियारों से दो लोगों को जंजीर से बांधकर झटका

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, एक बार फिर सामने आया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा है. इसका कारण यह है कि जिस बीकेसी मैदान में उन्होंने सभा की थी, वहां से दो संदिग्धों को पुलिस ने हथकड़ी लगाई है और उनके पास घातक हथियार मिले हैं.

इनके नाम रामेश्वर मिश्र और कटराम कावड़ हैं। उनमें से एक स्मिथ एंड वैगन स्प्रीगफील्ड रिवाल्वर के चार राउंड के साथ मिला।

टैप करके एक्सेस करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मुंबई में सभा की। इस दौरान उन्होंने मुंबई नगर निगम को सत्ता देने की अपील की. इस सभा में लाखों लोग शामिल हुए। हालांकि दो संदिग्धों को पुलिस ने हथियारों के साथ पकड़ा है। रामेश्वर मिश्रा, संदिग्ध, कार्यक्रम स्थल में 'वीवीआईपी' के स्थान पर प्रवेश पाने की कोशिश कर रहा था, यह बहाना कर रहा था कि वह सेना की 'गार्ड्स रेजिमेंट' का नायक है।

हरकत संदिग्ध

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने मिश्रा की हरकतों को संदिग्ध पाया। रामेश्वर मिश्रा पर पुलिस की काफी देर तक नजर रही। उन्होंने अपने गले में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) का पहचान पत्र पहना था। उस पर लिखा था कि वह 'रेंजर' के पद पर तैनात है, जबकि पहचान पत्र के रिबन पर 'दिल्ली पुलिस सुरक्षा (पीएम)' लिखा हुआ पाया गया.

नकली आईकार्ड

मिश्रा को पुलिस अपने साथ ले गई। फिर उसने कहा कि वह 'एनएसजी' के पठानकोट हब में है। पुलिस ने उससे गहनता से पूछताछ की। तब पता चला कि उसके गले में बंधा पहचान पत्र फर्जी था। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 171, 465, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है और बांद्रा कोर्ट ने उन्हें 24 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story