Samachar Nama
×

Thane राज्यपाल कोश्यारी को दिल्ली तलब: 24-25 नवंबर को दौरा, कोश्यारी को सुनने या सुनने को बेताब
 

Thane राज्यपाल कोश्यारी को दिल्ली तलब: 24-25 नवंबर को दौरा, कोश्यारी को सुनने या सुनने को बेताब

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान से राज्य में माहौल गर्मा गया है. राज्यपाल के इस बयान पर पूरे राज्य में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है. छत्रपति परिवार के वंशज और महाविकास अघाड़ी ने राज्यपाल कोश्यारी के इस्तीफे की मांग की है। इसी पृष्ठभूमि में अब समझ आ रहा है कि राज्यपाल कोश्यारी को तुरंत दिल्ली बुलाया गया है.

औरंगाबाद में अपने बयान से पहले भी राज्यपाल कोश्यारी कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं, जिसने राज्य में भाजपा नेतृत्व को मुश्किल में डाल दिया है. लेकिन छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में उनके बयान ने राज्य के लोगों की भावनाओं को आहत किया, उनकी नाराज प्रतिक्रिया पूरे राज्य में महसूस हुई। समझा जाता है कि भाजपा के अभिजात वर्ग ने इसे गंभीरता से लिया है। इसी पृष्ठभूमि में राज्यपाल कोश्यारी 24 और 25 तारीख को दिल्ली जाएंगे। सबकी निगाहें इस पर टिकी हैं कि वह इस बार किससे मिलेंगे। इसके साथ ही इस बात पर भी चर्चा हुई है कि क्या भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व कोश्यारी को पद से मुक्त करने के लिए कोई कदम उठाएगा।

कहा जा रहा है कि भगत सिंह कोश्यारी का दिल्ली दौरा कोश्यारी की जिज्ञासा के लिए किया जा रहा है. हालांकि सूत्रों ने जानकारी दी है कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कान खोलने के लिए कोश्यारी को दिल्ली बुलाया है। इसलिए राजनीतिक गलियारों में यह जानने की उत्सुकता है कि क्या वे सुनवाई खोलेंगे या अगले दो दिनों में क्या होगा?
ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story