Samachar Nama
×

Thane  दिशा सालियान मामला: सीबीआई ने किया राणे का दावा खारिज, आदित्य ठाकरे पर भी लगे गंभीर आरोप
 

Thane  दिशा सालियान मामला: सीबीआई ने किया राणे का दावा खारिज, आदित्य ठाकरे पर भी लगे गंभीर आरोप

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, दिशा सालियान मामले में सीबीआई द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी मौत आकस्मिक थी। सीबीआई ने कहा कि दिशा की मौत शराब के नशे में संतुलन बिगड़ने के कारण 14वीं मंजिल से गिरने के बाद हुई और जांच बंद कर दी गई। इसलिए राणे के आरोपों पर सीबीआई ने एक तरह का पलटवार किया है. इस रिपोर्ट के बाद विधायक नितेश राणे ने एक बार फिर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सुशांत सिंह राजपुर, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी कई बड़ी हस्तियों के लिए मैनेजर के तौर पर काम कर चुकीं दिशा सालियान की मलाड की एक इमारत से गिरने से मौत हो गई। शुरू में कहा गया था कि उसने आत्महत्या कर ली है। दिशा को अस्पताल ले जाया गया, हालांकि वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

कुछ ही दिनों में सुशांत की आत्महत्या (14 जून, 2020)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने निराशा में आत्महत्या कर ली। इस सुसाइड से पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत हो चुकी थी। इसके बाद कई तर्क दिए गए।

मामले में राजनीतिक मोड़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले ने राज्य में राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया था। इस मामले में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. ये आरोप आदित्य ठाकरे पर लगाए गए थे। इस पर राजनीति भी हुई।
ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story