Samachar Nama
×

Thane NCP पर नाना पटोले का तीखा हमला
 

Thane NCP पर नाना पटोले का तीखा हमला

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, पवार परिवार का इतिहास सभी जानते हैं इसलिए मैं उनके बारे में बात नहीं करूंगा। हालांकि, वे कांग्रेस पर अपने पापों को छिपाने का आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोल ने कहा, मैं किसी की आलोचना नहीं करूंगा. भंडारा जिला पंचायत चुनाव ने सियासी माहौल गर्म कर दिया है. एनसीपी और कांग्रेस के बीच विवाद है।

नाना पटोल ने आरोप लगाया है कि एनसीपी ने 2010 से सूची पढ़ी है, लेकिन केवल एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल की वजह से। उन्होंने जिन लोगों का जिक्र किया, वे आज भाजपा में हैं। और इसलिए राकांपा द्वारा दिखाई गई सूची हमारे पापों को छिपाने का एक असफल प्रयास है। ऐसा टोल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने लगाया है. मैं राकांपा के पिछले इतिहास में नहीं जाना चाहता, लेकिन उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने व्यक्तिगत रूप से मेरी आलोचना की है। मैं उनके निजी मामलों में नहीं जाना चाहता। हालांकि, सभी जानते हैं कि राजनीतिक व्यवस्था में पवार परिवार कैसा है, यह कहते हुए कि नाना पटोले ने शरद पवार और अजीत पवार पर निशाना साधा है।

हमने भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए सोनिया गांधी द्वारा लिए गए महाविकास अघाड़ी के फैसले का पालन किया है। हालांकि एनसीपी इसे बढ़ाने के लिए कांग्रेस के साथ मिलीभगत कर बीजेपी को खत्म करने की कोशिश कर रही है. नाना पटोले ने पवार पर आरोप लगाया है कि हम उनका विरोध करते हैं. इसलिए राज्य राकांपा के पाप को छिपाने की कोशिश कर रहा है। मेरा इतिहास अजीत पवार ने खींचा होगा, लेकिन मेरे सामने एक लड़ाई है, मैं वापस नहीं लड़ता, और पवार का इतिहास जगजाहिर है। उन्होंने कहा, 'मैं इसमें शामिल नहीं होना चाहता।

ठाणे न्यूज़ डेस्क!!!
 

Share this story