Samachar Nama
×

Thane सबको तबाह करने बैठ गए किरीट सोमैया: अनिल परबंची टीका, बोले- रिजॉर्ट मामले में फिर कोर्ट जाएंगे साईं
 

Thane सबको तबाह करने बैठ गए किरीट सोमैया: अनिल परबंची टीका, बोले- रिजॉर्ट मामले में फिर कोर्ट जाएंगे साईं

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, भाजपा नेता किरीट सोमैया जवाबी आरोप लगाकर सबको तबाह करने बैठे हैं। ठाकरे गुट के नेता अनिल परब ने बताया कि साईं रिसॉर्ट मामले में हम फिर कोर्ट जाएंगे.

महाराष्ट्र सरकार ने दापोली के तत्कालीन अनुविभागीय अधिकारी जयराम देशपांडे को अवैध रूप से साई रिज़ॉर्ट के निर्माण की अनुमति देने के आरोप में निलंबित कर दिया है। किरीट सोमैया ने आज इस बात की जानकारी दी है।

निलंबित अधिकारी से संबंधित नहीं है

अनिल परब ने कहा, "मेरा नाम निलंबित अधिकारी के साथ जोड़ा जा रहा है जबकि मेरा उनसे कोई लेना-देना नहीं है. किरीट सोमैया यहां सबको परेशान करने के लिए हैं। दापोली समुद्र तट के पास एकमात्र साई रिसॉर्ट नहीं है। ऐसे में कई लोगों ने वहां होटल और रिसॉर्ट बना लिए हैं। कई छोटे-छोटे घर किनारे पर खड़े हैं। यदि साई रिजॉर्ट के खिलाफ कार्रवाई तय होती है तो उन सभी के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी।

छोटे-बड़े घर भी उजड़ जाएंगे

आगे अनिल परब ने कहा, एक के लिए एक न्याय और दूसरे के लिए दूसरा न्याय अदालत में काम नहीं करता है. इसलिए अगर साई रिजॉर्ट के खिलाफ कार्रवाई की जाती है तो सभी घरों, किनारे के छोटे-बड़े होटलों पर कार्रवाई करनी होगी. इससे छोटे-बड़े घर तबाह हो जाएंगे। ऐसे लोगों के नुकसान की जिम्मेदारी किरीट सोमैया और महाराष्ट्र सरकार को लेनी होगी। इसलिए हम साई रिजॉर्ट मामले में फिर से कोर्ट में अर्जी लगाने जा रहे हैं और इन मुद्दों को कोर्ट के ध्यान में लाएंगे।
ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story