Samachar Nama
×

Shri ganganagar सीमा के पास पकड़े गए तस्करी के तीन संदिग्ध: देर रात कार्रवाई, इस इलाके में ड्रोन से हेरोइन गिराई गई
 

Shri ganganagar सीमा के पास पकड़े गए तस्करी के तीन संदिग्ध: देर रात कार्रवाई, इस इलाके में ड्रोन से हेरोइन गिराई गई

राजस्थान न्यूज डेस्क, बीएसएफ ने श्रीगंगानगर के श्रीकरनपुर इलाके में शनिवार देर रात तस्करी के आरोप में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पिछले दिनों इलाके में पाकिस्तान की ओर से लगातार दो दिनों तक खेतों के ऊपर ड्रोन की गतिविधि के बाद बीएसएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी दौरान यह कार्रवाई हुई। उसके पास से पांच मोबाइल और एक डोंगल भी बरामद किया गया है। इन लोगों के तस्करी की खेप लेने के लिए इस इलाके में आने की आशंका थी।
11 एफए बस स्टैंड पर कार्रवाई

बीएसएफ की यह कार्रवाई 11एफए बस स्टैंड के पास हुई। नाकेबंदी के दौरान एक कार तेजी से सीमा क्षेत्र की ओर जाती दिखी। यह कार हरियाणा नंबर की थी। उसमें तीन लोग थे। इनमें से एक पंजाब और दो हरियाणा के रहने वाले हैं। संदिग्धों के पास से पांच मोबाइल और एक डोंगल मिलने के बाद तस्करी की आशंका जताई जा रही है.
उन्हें गिरफ्तार कर लिया

एसआई अशोक केआर राय व हवलदार नामदेव सिंह ने गांव 11 एफए बस स्टैंड पर चक्का जाम कर दिया था। इसी दौरान कार तेजी से सीमा क्षेत्र की ओर बढ़ती दिखी। रोककर तलाशी लेने पर दर्शन सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी कुरंगावली सिरसा, चरनजीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी जगमालवाली सिरसा व सुखविंदर सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी मसानिया जिला गुरदासपुर पंजाब मिले। ये लोग नशे में थे। इन लोगों के पास से पांच मोबाइल, एक डोंगल और 48 हजार रुपए नकद मिले हैं।
श्रीगंगानगर न्यूज डेस्क!!!

Share this story